गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलिया मना रहा था पति, मौके पर पहुंची पत्नी ने दोनों को पकड़ा और फिर....

May 5, 2024 - 16:51
 0  189
गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलिया मना रहा था पति, मौके पर पहुंची पत्नी ने दोनों को पकड़ा और फिर....
Follow:

जालंधर के एक निजी होटल में पति को दूसरी महिला के साथ देखकर पत्नी ने हंगामा खड़ा कर दिया. जिसके बाद पति मुंह छिपाते हुए महिला को एक्टिवा पर बैठाकर ले गया और मोटरसाइकिल वहीं छोड़ दी।

महिला का आरोप है कि उसका पति पिछले एक साल से घर से बाहर रह रहा है। उसकी 6 साल की बेटी है और उसके पति ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया है. महिला का आरोप है कि उसका पति उसे काफी समय से धोखा दे रहा है. महिला ने बताया कि उसकी शादी को 7 साल हो गए हैं।

इस बीच महिला ने बताया कि उसे किसी ने सूचना दी थी कि उसका पति एक निजी होटल में दूसरी महिला के साथ रह रहा है। महिला का आरोप है कि उसका पति पहले भी कई बार उसके साथ मारपीट कर चुका है। महिला का आरोप है कि उसने थाना 7 की पुलिस से भी शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. महिला का आरोप है कि वह एक शादीशुदा महिला के साथ 3 से 4 जगहों पर खुलेआम रह रही थी।

महिला ने बताया कि उसके पति का नाम लव है, जबकि मौके से भागी महिला का नाम प्रिया है. वह प्रिया को बिल्कुल नहीं जानती. महिला ने बताया कि उसका विवाद एक साल से चल रहा है। लेकिन पिछले 2-3 महीने से उसका पति उसके साथ रहकर उसे परेशान कर रहा था. महिला का आरोप है कि जब उसकी मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिसकर्मी ने उसे डांटा और कहा कि वह अपनी बेटी को घर बसाने नहीं दे रही है।

इस बीच आज महिला ने मीडिया से कहा कि उसने अपने पति को दूसरी महिला के जरिए वश में किया, तो अब पुलिस को उसे बताना चाहिए कि वह कहां गलत है. महिला का कहना है कि आज वह एक बार फिर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow