Fatehabad News: हरियाणा में सैनिक स्कूल के छात्रों ने फिर दिखाया जलवा, ऑल इंडिया सैनिक स्कूल गेम्स में जीते 4 पदक

Fatehabad News: सैनिक स्कूल सुजानपुर टीहरा (हिमाचल प्रदेश) में ‘ऑल इंडिया सैनिक स्कूल गेम्स 2023-24’ का आयोजन किया गया। सैनिक स्कूल खारा खेड़ी (फतेहाबाद) से 07 लड़कों और 07 लड़कियों ने इन खेलों में भाग लिया। ग्रुप ए के तहत इस प्रतियोगिता में कक्षा छठी से आठवीं तक के खिलाड़ी भाग ले सकते थे। परंतु […]

Jul 8, 2023 - 12:32
Jul 8, 2023 - 12:36
 0  8
Fatehabad News: हरियाणा में सैनिक स्कूल के छात्रों ने फिर दिखाया जलवा, ऑल इंडिया सैनिक स्कूल गेम्स में जीते 4 पदक
Follow:

Fatehabad News: 'ऑल इंडिया सैनिक स्कूल गेम्स 2023-24' का आयोजन सैनिक स्कूल सुजानपुर टीहरा (हिमाचल प्रदेश) में किया गया। इन खेलों में सैनिक स्कूल खारा खेड़ी (फतेहाबाद) के 07 लड़के और 07 लड़कियों ने भाग लिया। ग्रुप ए के अंतर्गत कक्षा छह से आठवीं तक के खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। लेकिन प्रतियोगिता में सैनिक स्कूल खारा खेड़ी के कक्षा छह और सात के विद्यार्थियों ने ही भाग लिया, क्योंकि स्कूल पिछले सत्र से शुरू हो चुका है। इस एथलेटिक्स प्रतियोगिता में केवल चार स्पर्धाएँ आयोजित की गईं और प्रत्येक कैडेट को एक से अधिक स्पर्धाओं में भाग लेने की अनुमति नहीं थी।

इस प्रतियोगिता में सैनिक स्कूल खारा-खेड़ी के कैडेटों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक स्वर्ण और तीन कांस्य पदक जीते। बालिका वर्ग में कैडेट प्रयास ने लंबी कूद में स्वर्ण पदक, कैडेट हिमांशु ने 100 मीटर दौड़ में कांस्य पदक और कैडेट मनु ने 400 मीटर दौड़ में कांस्य पदक जीता। लड़कों में कैडेट विशाल, कैडेट सात्विक, कैडेट ऋषिकेश राज कैडेट सुशांत की जोड़ी ने 4×100 मीटर रिले रेस में कांस्य पदक जीता।

प्रतियोगिता में हरियाणा से सैनिक स्कूल कुंजपुरा और खारा खीरी, पंजाब से कपूरथला और नाभा, हिमाचल प्रदेश से सुजानपुर टीहरा और नालागढ़ और जम्मू-कश्मीर से नगरोटा ने भाग लिया। राष्ट्रीय स्तर की इस खेल प्रतियोगिता में सैनिक स्कूल खारा खेड़ी के कैडेट्स ने पहली बार भाग लिया। इस कार्यक्रम में टीम मैनेजर लांस नायक विजय (सेवानिवृत्त) और कोच दीक्षा भी कैडेटों के साथ थे।

कैडेट्स की इस उत्कृष्ट उपलब्धि पर स्कूल निदेशक डॉ. युद्धवीर सिंह, स्कूल निदेशिका डॉ. ज्योत्सना, स्कूल कमांडेंट कर्नल डी.वी. नेहरा (सेवानिवृत्त), प्राचार्य डॉ. आर.ए. प्रभाकर ने सभी विजेताओं को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow