नहाती हुई मालकिन को देख नौकर की बिगड़ी नियत, बेहोश कर ...!

Feb 21, 2024 - 11:25
 0  1278
नहाती हुई मालकिन को देख नौकर की बिगड़ी नियत, बेहोश कर ...!
Follow:

उत्तर प्रदेश बाँदा जिले में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मामला चिल्ला थाना क्षेत्र के एक गांव का है. निवासी ने पुलिस को बताया कि वह एक तिलक समारोह में गया था। घर में पत्नी, बच्चे और पत्नी की भाभी थी, जो दोपहर को खेत में सब्जी तोड़ने गयी थी. मकान में रहने वाला एक कारीगर मकान में काम कर रहा था। उसने अपनी पत्नी के साथ बलात्कार किया. यूपी के बांदा जिले में रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

यहां एक घर में काम करने वाले मजदूर ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया. बच्चों के शोर मचाने पर वह भाग निकला। घटना के वक्त महिला का पति किसी रिश्तेदार के घर गया हुआ था। वापस लौटने पर उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।

इस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मामला चिल्ला थाना क्षेत्र के एक गांव का है. निवासी ने पुलिस को बताया कि 15 फरवरी को वह एक तिलक समारोह में गया था। घर में पत्नी, बच्चे और पत्नी की भाभी थी, जो दोपहर को खेत में सब्जी तोड़ने गयी थी।

मकान में रहने वाला एक कारीगर मकान में काम कर रहा था। उसने अपनी पत्नी के साथ बलात्कार किया. उन्होंने आगे बताया कि जब घर में खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया तो वह फरार हो गया. इसके बाद जब वह घर लौटा तो उसकी पत्नी ने घटना के बारे में बताया। पीड़िता के पति की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पीड़ित ने यह भी बताया कि वह मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता है. पत्नी मानसिक रूप से कमजोर है. इस मामले में चिल्ला थाना प्रभारी मोनी निषाद ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दुष्कर्म के मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow