मौत का Live Video, दोस्तों के सामने नहाने के लिए कूदा, जान से हाथ धोना पड़ा।

 मौत का Live Video, दोस्तों के सामने नहाने के लिए कूदा, जान से हाथ धोना पड़ा।

Apr 1, 2024 - 10:25
 0  429

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में, इंदिरा सागर बांध की नर्मदा नहर में नहाने के लिए छलांग लगाने वाले एक युवक की मौत हो गई। छलांग लगाने से पहले उसका बनाया गया वीडियो वायरल हो गया है। युवक तैरने का शौकीन था, लेकिन भंवर में फंसने से उसकी मौत हो गई। उसके दोस्त रस्सी की मदद के लिए आवाज लगाते रहे, लेकिन उसको बचाने में नाकाम रहे। पुलिस ने उसका शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह घटना गोगावा इलाके से करीब 16 किलोमीटर दूर हुई। रंगपंचमी के पर्व पर, इंदिरा सागर बांध की नर्मदा नहर में पीपरी डेम से कूदकर नहाने गए युवक की मौत हो गई।

गोगावा पुलिस के अनुसार, 21 वर्षीय गणेश पिता श्यामलाल गायकवाड़, जो शाहपुरा में निवास करते थे, नहर में कूदते वीडियो में दिखाई गई हैं। गणेश को नदी में तैरने का बहुत शौक था। रंगपंचमी के दिन, उसने दिनभर रंग खेला, और शाम को दोस्तों के साथ पीपरी डेम पर नहाने गया। नहाने से पहले दोस्त को वीडियो बनाने के लिए कहा, और छलांग लगाते हुए उसका वीडियो भी बनाया गया।

नहर में छलांग लगाने के बाद, गणेश पानी के भंवर में फंस गए और डूबने लगे। बहुत समय तक वह संघर्ष करते रहे, लेकिन अंत में उन्होंने अपनी जान गंवा दी। पुलिस को सूचना मिलने पर उनका शव पानी से निकाला गया। उनके परिजनों को शव सौंपा गया।

गोगावा थाना इंचार्ज डीएस सोलंकी कहते हैं कि युवक रंगपंचमी के बाद दोस्तों के साथ नहाने गया था, और भंवर में फंस गया, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था, और फिर उनके परिजनों को सौंपा गया। जांच जारी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow