पुलिस ने पत्नी की हत्या के प्रयास करने वाला अभियुक्त 12 घण्टे के अन्दर किया गिरफ्तार

Jul 29, 2023 - 15:23
 0  25
पुलिस ने पत्नी की हत्या के प्रयास करने वाला अभियुक्त 12 घण्टे के अन्दर किया गिरफ्तार
Follow:

पुलिस ने पत्नी की हत्या के प्रयास करने वाला अभियुक्त 12 घण्टे के अन्दर किया गिरफ्तार

घटना में प्रयुक्त एक देशी तमंचा 315 बोर व खोखा कारतूस बरामद

 शाहजहांपुर । थाना कांट दिनांक 27.07.2023 को वादी आफिसर पुत्र मुसब्बर निवासी ग्राम भण्डेरी थाना कांट जिला शाहजहांपुर द्वारा दी गई तहरीर मे उसके छोटे भाई गुलमोहम्मद द्वारा अपनी पत्नी श्रीमती रेश्मा को गोली मार दी गयी है घायल अवस्था में उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।

तहरीर के आधार पर थाना कांट पर अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसके बाद से उसका पति गुलमोहम्मद फरार है।सूचना पाकर उच्चाधिकारीगणों द्वारा मौका मुआयना किया गया तथा अपर पुलिस अधीक्षक नगर सुधीर जायसवाल के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी सदर अमित चौरसिया के पर्यवेक्षण में पुलिस टीम गठित कर अभियुक्त की गिरफ्तारी करने हेतु निर्देश दिये गये।

इसी क्रम में थाना कांट पुलिस द्वारा अभियुक्त गुलमोहम्मद को 12 घण्टे के अन्दर गाँव से ही घटना में प्रयुक्त एक अदद देशी तमंचा 315 बोर व एक खोखा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।बहीं घायल जिला अस्पताल मे भर्ती है पूछताछ पर पीडिता द्वारा बताया गया कि उसकी शादी गुलमोहम्मद उपरोक्त से करीब 10 वर्ष पूर्व हुई थी। जिससे उसके दो बच्चे एक लडका व एक लडकी है।

शादी के बाद से उसका पती उसे उसके मायके नही जाने देता था और उम्र में अन्तर होने के कारण उस पर शक करता था । जिस सम्बन्ध में उस पर संदेह कर मायके जाने से मना करता था। जिसकी वजह से हम दोनो मे मायके जाने को लेकर आपस मे मनमुटाव हुआ था और इसी के चलते अभियुक्त ने अपनी पत्नी को तमंचे से गोली मार दी दिया। पीडिता अभियुक्त की दूसरी पत्नी है।इसकी पहली पत्नी की मृत्यु लगभग 15 वर्ष पूर्व हो गयी थी।

आरोपी कपडे़ व फूलो की बिक्री की फैरी लगाता है। चिकित्सको द्वारा ऑपरेशन कर पीठ में फंसी गोली को निकाल दिया गया है। पुलिस द्वारा घायल के लिये अपने स्तर से खून की व्यवस्था करायी गयी । चिकित्सको ने रेशमा की हालत को ठीक व सामान्य बताया है। बहीं पकड़े गये आरोपी पर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow