Salaar Song Release: प्रभास की 'सालार' फिल्म का पहला गाना 'सूरज ही छाँव बनके' रिलीज़

Salaar Song Release: प्रभास की 'सालार' फिल्म का पहला गाना 'सूरज ही छाँव बनके' रिलीज़

Dec 14, 2023 - 10:09
 0  354
Salaar Song Release: प्रभास की 'सालार' फिल्म का पहला गाना 'सूरज ही छाँव बनके' रिलीज़
Salaar Song Release
Follow:

सुपरस्टार प्रभास की आगामी फिल्म 'सालार' जल्द ही दर्शकों के बीच रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म की तमन्ना दर्शकों में बहुत उत्साहित कर चुकी है। अब 'सूरज ही छाँव बनके' (Salaar Song Out) नामक गाना इस फिल्म का पहला गाना है, जो अब रिलीज़ हो गया है। इस गाने ने दोस्ती के बंधन को प्रकट किया है और दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है।

Salaar Song Out -‘सालार’ का पहला गाना रिलीज़!

प्रभास और श्रुति हासन की आगामी फिल्म "सालार" का पहला गाना रिलीज़ हो गया है। यह गाना दो दोस्तों की दोस्ती पर आधारित है। यह गाना दोस्ती की कहानी को बताता है और इसे सुनकर दर्शकों को भावुक कर देता है। इस फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की दोस्ती की कहानी होगी। इस गाने के बोल रिया मुखर्जी ने लिखे हैं और इसे मेनका पेडुलने ने गाया है। संगीत रवी बसरूर ने दिया है।

‘सालार’ को ए सर्टिफिकेट मिला है

‘सालार’ फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। ट्रेलर में दोस्ती और भावनाओं की झलक दिखाई दी गई है। इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन का ड्रामा देखने को मिलेगा। इस फिल्म की कुल रनटाइम 2 घंटे 55 मिनट है।

मेकर्स की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, ‘सालार’ को ए सर्टिफिकेट मिला है, जिसका मतलब है कि यह फिल्म 18 साल से कम उम्र के दर्शकों के लिए नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

सालार‘-‘डंकी’ को देगी टक्कर

फिल्म ‘सालार’ और ‘डंकी’ एक साथ रिलीज़ हो रही हैं। ‘डंकी’ एक कॉमेडी फिल्म है जो राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित की गई है। दूसरी तरफ, ‘सालार’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। दोनों फिल्मों के जॉनर बिल्कुल अलग हैं।

Saalar Release Date – कब रिलीज होगी ‘सालार’?

‘सालार’ फिल्म की रिलीज़ तिथि 22 दिसंबर 2023 है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ होगी। 'सालार' फिल्म होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी है। इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, और जगपति बाबू जैसे बड़े सितारे हैं। दर्शकों की उम्मीदें इस फिल्म से जुड़ी हुई हैं।

'सालार' के ओटीटी राइट्स को 80 करोड़ रुपए में बेच दिया गया है। प्रभास के प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले उनकी 'आदिपुरुष' और 'राधे श्याम' फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थीं।

हम आशा करते हैं कि आपको इस आलेख से उत्तेजना मिली होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि वे भी इस फिल्म के बारे में जान सकें।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow