Kajol ने ऐसा क्या कह दिया, जिससे मच गया बवाल

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Bollywood Actress Kajol) पिछले कुछ वक्त से मीडिया के सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि काजोल...

Jul 10, 2023 - 08:07
Jul 10, 2023 - 08:21
 0  10
Kajol ने ऐसा क्या कह दिया, जिससे मच गया बवाल
Follow:

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Bollywood Actress Kajol) पिछले कुछ वक्त से मीडिया के सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि काजोल (Kajol) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐसा बयान दिया था, जिसके बाद वह विवादों का विषय बन गईं। बता दें कि काजोल (Kajol)  ने ट्वीट कर अपने इस विवादित बयान पर सफाई भी दी थी। काजोल ने सफाई देते हुए कहा कि मैं बस शिक्षा और इसके महत्व को लेकर अपना मत रख रही थी, लेकिन वो असल बयान क्या था? जिसके बाद काजोल सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की वजह बन गईं? चलिए शुरू से समझते हैं।

जानें कहां से शुरू हुआ ये विवाद?

काजोल (Kajol)  इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ का प्रमोशन कर रही हैं। इस सीरीज में काजोल (Kajol)  एक पावरफुल लॉयर का रोल प्ले कर रही हैं। काजोल की यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 14 जुलाई को रिलीज होगी। प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान काजोल (Kajol)  ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि खासतौर पर भारत जैसे देश में विकास की रफ्तार बहुत धीमी है। यह बहुत बहुत ज्यादा धीमी है। क्योंकि हम अपनी परंपराओं और विचारों में बहुत गहराई तक धंसे हुए हैं।

‘जो राज कर रहे हैं उनका कोई व्यूपॉइंट नहीं’

काजोल (Kajol)  ने कहा कि जाहिर है कि इन चीजों का शिक्षा से भी बहुत हद तक लेना-देना है। आप ऐसे राजनेताओं को चुनते हैं जिनका कोई एजुकेशनल बैकग्राउंड नहीं है। माफी चाहूंगी लेकिन मैं तो सबके सामने आकर यह बात कहूंगी। हम पर जो नेता राज कर रहे हैं उनमें से बहुत से ऐसे हैं जिनका कोई व्यूपॉइंट नहीं है। मुझे लगता है कि यह (व्यू पॉइंट) आपको आपकी शिक्षा से मिलता है। शिक्षा कम से कम आपको एक अलग नजरिया रखने का मौका देती है।”

विवादित बयान पर काजोल की सफाई

काजोल (Kajol)  के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर तगड़ी ट्रोलिंग शुरू हो गई। कुछ राजनीतिक पार्टियों के समर्थकों ने इसे अपने ऊपर ले लिया और काजोल ट्रोल होने लगीं। लोगों का विरोध बढ़ा तो काजोल(Kajol) ने सफाई पेश करते हुए ट्विटर पर लिखा कि मेरा उद्देश्य किसी राजनेता को अपमानित करना नहीं था, हमारे पास कुछ महान नेता हैं जो हमारे देश को सही रास्ते पर लेकर जा रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow