भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़, 90 लोगों की मौत, CM Yogi ने लिया संज्ञान

Hathras Incident : हाथरस के फुलरई गांव में भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ में 90 लोगों की मौत हो गई। कई घायल हुए, सीएम योगी ने संज्ञान लिया, जांच जारी।

Jul 2, 2024 - 18:11
 0  84
भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़, 90 लोगों की मौत, CM Yogi ने लिया संज्ञान
Hathras Incident : भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़
Follow:

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सिकंदराराऊ कस्बे के फुलरई गांव में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ। यहां भोले बाबा का सत्संग चल रहा था। सत्संग समाप्त होने के बाद जब भीड़ बाहर निकलने लगी, तो भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में महिलाएं और बच्चे बुरी तरह कुचले गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में कई लोगों की मौत हो गई। घायलों को मेडिकल कॉलेज एटा भेजा गया है, अब तक 27 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। कुल मृतकों की संख्या 90 बताई जा रही है, जिनके शव अलीगढ़ भेजे गए हैं। सीएम योगी ने भी इस हादसे का संज्ञान लिया है।

एटा के एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि भगदड़ के समय हाथरस जिले के सिकंदराराऊ कस्बे में धार्मिक आयोजन चल रहा था। एटा अस्पताल में अब तक 27 शव आ चुके हैं, जिनमें 23 महिलाएं, तीन बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं। घायल अभी अस्पताल नहीं पहुंचे हैं। हादसे की जांच चल रही है और 27 शवों की पहचान की जा रही है।

हादसे की चश्मदीद का बयान

हादसे की चश्मदीद एक युवती ने बताया कि सत्संग में भारी भीड़ थी। सत्संग समाप्त होने के बाद जब लोग जाने लगे, तो भगदड़ मच गई। लोग एक-दूसरे को देख नहीं पा रहे थे और महिलाएं और बच्चे गिरते चले गए। भीड़ उनके ऊपर से दौड़ रही थी, और कोई उन्हें बचाने वाला नहीं था। चारों ओर चीख-पुकार मच गई थी।

Read Also: Hathras News : भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ 80 से 90 लोगों की हुई मौत

एटा मेडिकल कॉलेज में घायल

हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए एटा मेडिकल कॉलेज लाया गया है। एटा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी उमेश त्रिपाठी, क्षेत्राधिकारी नगर विक्रांत द्विवेदी, कोतवाली नगर अरुण पवार सहित कई पुलिस प्रशासन के अधिकारी मेडिकल कॉलेज में मौजूद हैं

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow