अजब-गजब, एक साल से कुँआरी बैठी है दुल्हन, पति बनाता है बहाने पत्नी पहुँची न्याय मांगने थाने

अजब-गजब, एक साल से कुँआरी बैठी है दुल्हन, पति बनाता है बहाने पत्नी पहुँची न्याय मांगने थाने

Jul 1, 2024 - 09:46
 0  541
अजब-गजब, एक साल से कुँआरी बैठी है दुल्हन, पति बनाता है बहाने पत्नी पहुँची न्याय मांगने थाने
Follow:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र की एक विवाहिता ने पुलिस से एक शिकायत की है।

उसने पुलिस को बताया कि मेरी शादी को एक साल बीत गए, लेकिन मेरे पति ने सुहागरात नहीं मनाई. जब भी मैं उनको अपने पास बुलाती हूं तो तरह-तरह के बहाने करते हैं। मेरे चरित्र पर भी सवाल उठाते हैं. कभी कहते हैं कि वह गे हैं, तो कभी कहते हैं उनको एड्स है। साहब! मैं क्या करूं… उनके स्वास्थ्य की जांच करवा दें।

अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने में बुलाया. पत्नी ने बताया कि शादी के एक साल हो चुके हैं. लेकिन पति मुझसे दूर भागते हैं. पति प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं, लेकिन उन्हें यह जानकारी ही नहीं है कि शादी के बाद पति-पत्नी का क्या रिश्ता होता है। महिला ने पुलिस को बताया कि जब मैं उनके नजदीक जाती हूं तो नाराज हो जाते हैं. यही नहीं, कभी कहते हैं कि गे हैं, फिर बताते हैं उनको शारीरिक कमजोरी की बीमारी है. फिर कहते हैं उनको एड्स है।

तरह-तरह के बहाने करते हैं. एक बार मैं जब सम्बन्ध बनाने की जिद की तो वह इतना नाराज हुए कि रात में 11 बजे मेरे मायके में गांव के बाहर छोड़ दिए। पत्नी का कहना है कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती हूं. मेरे पति की सभी तरह की जांच करा दी जाए. ताकि यह पता लग सके कि वह बीमार हैं या उनके शरीर में कमजोरी है या फिर क्या कारण है, जिसके कारण वह मुझसे दूर भाग रहे हैं।

पुलिस ने पति -पत्नी को महिला थाने के मेडिटेशन सेंटर में आमने-सामने बैठाया था. पुलिस के कहने के बाद भी पति अपने स्वास्थ्य की जांच करने के लिए तैयार नहीं हो रहा था. पत्नी ने बताया कि वह नर्सिंग की पढ़ाई कर चुकी है. उसे हर चीज की लगभग जानकारी है। शादी के एक साल बाद भले ही मेरी सुहागरात मनाने की हसरत पूरी नहीं हुई हो, लेकिन अब मैं नए सिरे से अपनी गृहस्थी की गाड़ी को चलाना चाहती हूं।

मेरे पति को समझाइए. उनकी जांच करा दीजिए, ताकि कोई बात अधूरी न रहे। इस संबंध में एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि विवाहिता की शिकायत पर पूरे मामले को जांच के लिए गुलरिहा पुलिस को जिम्मदारी सौंपी गई है। पति से भी कहा गया है कि वह पुलिस का सहयोग करें. अपने स्वास्थ्य की पूरी जांच करवाए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow