आठ साल की मासूम से दरिंदगी, पुलिस ने कर दिया एनकाउंटर,

Oct 22, 2023 - 07:52
 0  39
आठ साल की मासूम से दरिंदगी,  पुलिस ने कर दिया एनकाउंटर,
Follow:

कौशांबी। यूपी के कौशांबी जिले में आठ साल की बच्ची से रेप के आरोपी की पुलिस से मुठभेड़ हुई है।

 बताया जा रहा है कि पुलिस कार्रवाई के दौरान आरोपी ने पुलिस टीम पर तमंचे से फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने भी अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की जिससे आरोपी के पैर में गोली लग गई। घायल आरोपी को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

 घटना कोखराज थाना क्षेत्र की है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम 8 साल की बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी, तभी आरोपी हरिलाल प्रजापति बच्ची को बहला फुसलाकर गांव के बाहर धान के खेत में ले जाकर रेप किया. जब बच्ची बेहोश हो गई तो उसे छोड़कर फरार हो गया. घटना की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस और फील्ड यूनिट टीम के साथ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मासूम बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोपी का एनकाउंटर मामले की जांच के क्रम में पुलिस को आरोपी हरिलाल प्रजापति के सिहोरी कछार में छिपे होने की खबर मिली, जिसके बाद एसओजी टीम और कोखराज पुलिस ने आरोपी के धरपकड़ के लिए गंगा के कछारी इलाके में घेराबंदी की. पुलिस की घेराबंदी के बाद आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने भी अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की जिससे पैर में गोली लगने से आरोपी हरिलाल प्रजापति घायल हो गया।

 पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। एएसपी ने क्या बताया? एडिशनल एसपी समर बहादुर ने बताया कि शुक्रवार की शाम कोखराज थाना क्षेत्र में आठ साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया था। घटना के बाद आरोपी खेतों की ओर भाग रहा था, इस दौरान पुलिस से उसकी मुठभेड़ हुई. पैर में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया है. उसे गिरफ्तार करने के बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ के दौरान कुछ पुलिसकर्मियों को भी कि चोटें आईं हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow