5 बच्चों की माँ ने फंसाया 22 साल का युवक, सम्बंध बनाने के बाद जाने क्या हुआ?

Mar 24, 2024 - 08:48
 0  711
5 बच्चों की माँ ने फंसाया 22 साल का युवक, सम्बंध बनाने के बाद जाने क्या हुआ?
Follow:

उत्तरप्रदेश के कानपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। एक म​हिला घर से बाजार का कहकर निकली थी। लेकिन वह वापस नहीं लौटी, पुलिस को जब जलता हुआ शव मिला तो जांच में पता चला कि ये महिला कौन है।

कानपुर जिले के दक्षिण में हमीरपुर के कैराना डेरा निवासी चन्ना निषाद का परिवार रहता है। उसकी पत्नी रेखा जिसकी उम्र 45 साल है। उसकी तीन बेटियां और दो बेटे हैं। जिसमें से एक बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। उसे बिधनू गांव के निवासी 22 साल के युवक सुखवीर यादव से संबंध थे।

रेखा और सुखवीर दोनों गांव से दूर धरमंगदपुर के पास नहर के समीप ही डेरा डालकर रूके थे। वहां उन्होंने नशा करने के बाद संबंध बनाए। लेकिन इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया। तो युवक ने महिला का चाकू से गला रेत दिया। इसके बाद वहीं पेट्रोल डालकर आग लगा दी। कॉल डिटेल से लगा आरोपी का पता पुलिस को जब जले हुए शव के अवशेष मिले तो पुलिस ने जांच शुरू की।

 जिसमें पता चला कि ये चन्ना निषाद की पत्नी रेखा का शव है। इसके बाद पूछताछ कर जब रेखा के फोन की कॉल डिटेल निकाली तो उसमें पता चला कि वह 22 साल के लड़के सुखवीर यादव से बहुत बहुत देर बात करती थी। इसके बाद पुलिस ने सुखवीर को धर लिया और उससे पूछताछ की तो उसने पूरा सच बता दिया। क्योंकि वह चाहकर भी झूठ नहीं बोल पाया, क्योंकि पुलिस के पास सारे सबूत थे।

बारी बारी से एक के बाद एक करके सारी हकीकत पुलिस के सामने सुखवीर ने पूरी कहानी बताई कि रेखा देझने में अच्छी लगती थी और 5 बच्चों की माँ होने के बाद भी वह कम उम्र की दिखती थी। में उसके आसपास रहता था तो वह मुझसे मजाक आदि करने लगी मेभी उससे मजाक कर लेता था। खाने पीने की चीजें उसको खिलाने लगा तो वह मेरी तरफ पूरी तरह झुक गई और फिर हम दोनों लोग साथ मे बैठकर खाना आदि खाने लगे।

मुर्गा शराब का भी प्रयोग करते थे। पुलिस को आरोपी ने बताया कि दोनों ने नहर के पास रात गुजारी, वहीं शराब पी, संबंध बनाए और जब रेखा विवाद करने लगी तो उसने गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद वहीं पड़े घास, लकड़ी आदि पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow