डिवाइडर से टकराकर पलटी बेकाबू कार, सड़क किनारे सब्जी बेच रहे दो लोगों की मौत

डिवाइडर से टकराकर पलटी बेकाबू कार, सड़क किनारे सब्जी बेच रहे दो लोगों की मौत

Dec 10, 2023 - 06:36
 0  19
डिवाइडर से टकराकर पलटी बेकाबू कार, सड़क किनारे सब्जी बेच रहे दो लोगों की मौत
Follow:

बरदह,आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र में देर रात अनियंत्रित कार की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए जौनपुर के हास्पिटल को रवाना किया गया। तीनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी होते ही बरदह थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। बरदह थाने की पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

जौनपुर जिले से अनियंत्रित कार के बरदह पहुंचते ही हादसा हो गया। बरदह बाजार के मुख्य चौक पर फुटपाथ पर लगी जितेंद्र सरोज की दुकान से लोग सब्जी खरीद रहे थे। इस दौरान जौनपुर की ओर से तेज गति से आ रही कार सड़क के किनारे खड़ी स्कूटी और बुलेट को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलटते हुए सब्जी की दुकान पर खड़े लोगों को लपेटे में ले ली। यह टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर की आवाज सुनते ही आस-पास के लोग सहम गए।

इस हादसे में सड़क के किनारे सब्जी बेच रहे अपने छोटे भाई की दुकान पर खड़े धर्मेंद्र सरोज (30) व मनीष ( 32) की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में अरविंद, प्रियांशु निवासी बड़गहन और दिवाकर निवासी उसरगांव घायल हो गए। इन तीनों घायलों का रात में बरदह के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर उपचार के बाद जौनपुर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। कार चालक घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है।

जियाउल हक की रिपोर्ट

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Ziyaul Haq Ziyaul Haq द्वारा प्रकाशित की गई खबर/लेख के लिए लेखक ही पूर्ण रुप से जिम्मेदार है। इससे Surag Bureau का कोई संबंध नही है।