आजमगढ़ : नर्सिंग होम में इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत

Jul 27, 2023 - 13:18
 0  14
आजमगढ़ : नर्सिंग होम में इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत
Follow:

आजमगढ़ : नर्सिंग होम में इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत

आजमगढ़। लालगंज में कटघर आर्य नगर मोहल्ले की एक गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद स्वजनों ने अस्पताल के बरामदे में शव को रखकर हंगामा किया। स्वजनों ने झोलाछाप डॉक्टर को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे।

 देवगांव कोतवाली के नगर पंचायत कटघर लालगंज स्थित वार्ड नम्बर 3 आर्य नगर मोहल्ला की गर्भवती रानी (32) पत्नी राकेश सोनकर को डिलेवरी ( बच्चा पैदा ) होने के लिए स्वजनों ने दिखाया तो मंगलवार को गर्भवती महिला का इलाज करने के लिए भर्ती कर लिया गया।

 स्वजनों का आरोप है कि बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मेरे छोटे भाई की पत्नी की मृत्यु के बाद झोला छाप डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। गर्भवती को ऑक्सीजन लगाकर एक डॉक्टर व कर्मचारी के साथ ऐम्बुलेन्स से वाराणसी के लिए भेज दिया। वाराणसी में डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। वापस आते समय डॉक्टर रास्ते में उतर गये। गर्भवती के परिजन शव को लेकर झोलाछाप डॉक्टर के अस्पताल पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिए।

हंगामा तीन चार घण्टे तक चला। मृतका के पास एक पुत्री अंशिका पांच वर्ष, पति रोजी रोटी के लिए परदेश में नौकरी करता है। सूचना पर देवगांव कोतवाल गजानंद चौबे व पुलिस चौकी प्रभारी लालगंज देवेंद्रनाथ दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर समझा बुझा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जियाउल हक की रिपोर्ट

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow