Wife Gambling: पत्नी को जुए में रख दिया गिरवी, भाई ने दिल्ली से छुड़ाया

Nov 11, 2023 - 07:28
 0  85
Wife Gambling: पत्नी को जुए में रख दिया गिरवी, भाई ने दिल्ली से छुड़ाया
Follow:

Wife Gambling: उत्तर प्रदेश के अमरोहा के थाना डिडौली क्षेत्र के रहने वाले युवक ने जुए की लत के कारण दिल्ली में अपनी पत्नी को ही गिरवी रख दिया।

 पीड़ित पत्नी ने किसी तरह अपना हाल अपने भाई को फोन पर बताया तो इसके बाद पीड़ित का भाई अपनी बहन को गिरवी से छुड़ा लाया। वहीं इसके बाद पीड़ित युवती का आरोप है कि घर में अकेली देख देवर ने भी उसके ऊपर बुरी नजर से छेड़छाड़ की।

 इस मामले को लेकर विवाहिता ने पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम से शिकायत की है। वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद पति, सास ससुर और देवर सहित नौ लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, छेड़खानी और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें यह पूरा मामला अमरोहा के थाना डिडौली क्षेत्र का है, यहां पर पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जुए की लत के कारण गिरवी रख दिया. जुए की लत इस कदर बढ़ गई कि उसने अपनी पत्नी को ही दाव पर लगा दिया।

इसके बाद उसका पति अपने घर चला आया युवती ने इस पूरे घटनाक्रम की सूचना अपने भाई को दी। वहीं पीड़िता के भाई ने दिल्ली पहुंच कर अपनी बहन को किसी तरह वहां से निकाला और उसके बाद अमरोहा पहुंचकर उसने आपबीती सुनाई. पीड़ित ने बताया कि उसका देवर भी उस पर गलत नजर रखता था और ससुराल पक्ष के लोग भी उसे 15 लाख रुपये की दहेज में डिमांड करते थे।

 उसके साथ मारपीट करते थे, देवर के द्वारा विवाहिता के साथ छेड़खानी के बाद से ही वह अपने पिता के घर पर ही रह रही थी। विवाहिता ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्र अधिकारी विजय कुमार राणा को जांच सौंपी. इस पूरे मामले में पति देवर सहित 9 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, छेड़खानी और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow