नाबालिग प्रेमी पहुंचा प्रेमिका से मिलने, घरवालों ने पकड़कर करा दी शादी

Dec 25, 2023 - 19:29
 0  765
नाबालिग प्रेमी पहुंचा प्रेमिका से मिलने, घरवालों ने पकड़कर करा दी शादी
Follow:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक प्रेमी चोरी-छिपे अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था। लेकिन प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी को रंगे हाथ पकड़ लिया।

इसके बाद उन्होंने प्रेमी और प्रेमिका की शादी करा दी। कपल का मंत्रोच्चार के साथ फेरे लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो 23 दिसंबर का बताया जा रहा है, जो कि नूरपुर क्षेत्र के मुरादाबाद रोड के एक गांव का है।

 प्रेमी शाम को अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था। लेकिन मिलते समय प्रेमिका के घरवालों ने दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद गांववालों की भीड़ जमा हो गई. ऐसे में लड़की के परिजनों ने गांव के एक पंडित को बुलाकर घर के अंदर ही दोनों की शादी करवा दी।

घर के अंदर करवा दी शादी प्रेमिका के घरवालों ने पहले घर के अंदर फेरों के लिए वेदी बनवाई फिर उसके बाद पंडित जी ने मंत्र पढ़े. प्रेमी और प्रेमिका को 7 फेरे दिलाकर उनकी शादी करा दी गई. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है।

वायरल वीडियो में प्रेमी व प्रेमिका शादी के बंधन में बंधने के बाद बड़ों का आशीर्वाद ले रहे हैं। इसी दौरान वहां पर पुलिस भी पहुंच जाती है और लड़के के परिजनों को भी बुला लिया जाता है। जमकर हंगामा होता है. जब पुलिस लड़के को अपने साथ ले जाने लगती है तो गांववाले इसका विरोध करते हैं. वो पुलिस से कहते हैं कि अब दोनों की शादी हो चुकी है. दोनों साथ ही जाएंगे।

 हंगामा बढ़त देख पुलिस को प्रेमी और प्रेमिका दोनों को साथ थाने ले जाना पड़ता है। थाने पहुंचा मामला थाने में युवक के परिजनों द्वारा बताया जाता है कि उनका बेटा अभी नाबालिग है, इसलिए उसकी शादी नहीं हो सकती. जबकि लड़की के परिजन कहते हैं कि उनकी शादी हो चुकी है।

इसी तरह थाने में काफी देर तक हंगामा चलता रहा. आखिर में नाबालिग लड़के की जबरन शादी कराने के मामले में पुलिस ने लड़की के परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में नूरपुर थाना प्रभारी रविंद्र वशिष्ठ ने बताया कि दोनों का प्रेम प्रसंग था।

 लेकिन लड़के के परिजनों ने तहरीर के अनुसार, लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के को फोन करके बुलाया और फिर उसकी जबरन शादी कर दी. तहरीर में बताया गया कि आरोपी प्रेमी अभी नाबालिग है, जबकि प्रेमिका बालिग है. मुकदमा दर्ज कर प्रेमी और प्रेमिका को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow