कई दिनों से हो रही बारिश से घर का लेंटर, गिरा मलवे में दबकर युवक की मौत

Jul 8, 2024 - 08:01
 0  12
कई दिनों से हो रही बारिश से घर का लेंटर, गिरा मलवे में दबकर युवक की मौत
Follow:

कई दिनों से हो रही बारिश से घर का लेंटर, गिरा मलवे में दबकर युवक की मौत मचा कोहराम

कायमगंज/फर्रुखाबाद एटा जनपद क्षेत्र के एक गांव में बारिश के दौरान भरभरा कर कमरे का लेंटर गिर गया, जिसमें दबकर युवक की मौत हो गई। हादसे के समय युवक कमरे में सो रहा था। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। रविवार तड़के जनपद एटा के कोतवाली अलीगंज के गांव नगला मोहन निवासी स्वर्गीय रामनाथ का 36 वर्षीय पुत्र अबधेश कुमार घर में सो रहा था।

तभी लेंटर भरभरा कर गिर पड़ा और अबधेश मलवे में दब गया। चीखपुकार मच गई। दूसरे कमरे में सो रहे परिजन दौड़े। आसपास के लोग भी पहुंच गए। मशक्कत के बाद मलवे से अबधेश को निकाला गया और परिजन सीएचसी लेकर आए। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जैसे ही परिजन लोहिया ले जाने के लिए वाहन का इंतजाम कर रहे थे तभी उसकी मौत हो गई।

 मौत पर परिवार में कोहराम मच गया। मां गंगादेवी, भाई दलबीर, जयवीर, आनंद व अन्य परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है। मृतक भाईयों में सबसे छोटा था। मृतक की शादी नहीं हुई थी। परिजनों ने बताया कि घर में डाट का पुराना लेंटर था। बारिश हो रही थी। तभी हादसा हुआ। हादसे में मौत की जानकारी पर कस्बा चौकी प्रभारी विद्या सागर तिवारी फोर्स के साथ सीएचसी पहुंचे। जहां परिजनों से हादसे को लेकर जानकारी की और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow