बारिश ने कई गांव की सरकारी योजनाओं की खोली पोल गांव वासी दलदल में से निकने को मजबूर

Jul 8, 2024 - 07:58
 0  10
बारिश ने कई गांव की सरकारी योजनाओं की खोली पोल  गांव वासी दलदल में से निकने को मजबूर
Follow:

बारिश ने कई गांव की सरकारी योजनाओं की खोली पोल गांव वासी दलदल में से निकने को मजबूर

शमशाबाद फर्रुखाबाद। मौसम इस समय मेहरबान है। कहीं झमाझम तो कहीं हल्की बारिश हो रही है। जिस तरह से मौसम बदला है। उसे तापमान में बड़ी गिरावट आई है। लोगों को पहुंच भरी गर्मी से भी राहत मिली है। शुक्रवार को सुबह झमाझम बारिश हुई तो कभी फुहार भी रुक रुक कर कुछ देर तक गिरती रही। इससे जनजीवन पर भी असर पड़ा । लोगों ने बारिश में नहा कर खूब आनंद उठाया।

सुबह से ही मौसम बदला बदला सा नजर आ रहा था आकाश में काली बादल छाए हुए थे हवा भी चल रही थी। इससे लोगों को उमेश्वरी गर्मी से बड़ी राहत मिली लेकिन दो दिन से झमाझम बारिश हो रही है सुबह को शहर में पहले फुहार गिरी फिर बाद में झमाझम बारिश हुई। निचले इलाकों में पानी भर गया। इससे लोगों को आवागमन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस बारिश ने कई गांव में लोगों के सामने समस्या खड़ी कर दी है।

शमशाबाद ब्लॉक क्षेत्र के गांव अदूपुर गांव में बारिश का पानी भर गया है। मुख्य रास्ते पर पानी चल रहा है। इससे लोगों को आवागमन में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोग परेशान हो रहे हैं इसी तरह उनके गांव में बना अंडरग्राउंड रेलवे पुल भी लोगों को परेशानी का कारण बना हुआ है उसे अंडरग्राउंड पुल पर पानी भरा हुआ है जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow