एसडीएम ने ताजिए व अलमदारों के साथ की बैठक में कहा ज्यादा ऊंचे ताजिए न निकाले

Jul 4, 2024 - 21:19
 0  108
एसडीएम ने ताजिए व अलमदारों के साथ की बैठक में कहा ज्यादा ऊंचे ताजिए न निकाले
Follow:

एसडीएम ने ताजिए व अलमदारों के साथ की बैठक, समस्याओं के समाधान की चर्चा, कहा ज्यादा ऊचे ताजिए न निकाले

कायमगंज। फर्रुखाबाद। पीस कमेटी की बैठक में एसडीएम ने ताजिए व अलमदारों के साथ बैठक की और कहा कि ज्यादा ऊचे ताजिए न निकाले। इस दौरान एसडीएम ने समस्याओं को लेकर भी चर्चा की और संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। कोतवाली परिसर में मोहर्रम त्योहार को लेकर पीस कमेटी की बैठक एसडीएम यदुवंश कुमार वर्मा की अध्यक्षता में हुई जिसमें क्षेत्र के ताजियादार व अलमदारों से चर्चा की गई।

एसडीएम ने ताजियादारों से कहा कि कोशिश करे कि ताजिओं की लंबाई का ध्यान रखे ताकि ऊपर से गुजरे बिजली के तारों से न उलझे और आसानी से निकल जाए। इसको लेकर एसडीएम ने एसडीओ को निर्देशित किया कि बंच केबिल लटक रही है। उसे अच्छे से ऊचा कर दिया जाए। ताजिया के समय बिजली विभाग के लाइनमैन आगे चले ताकि केबिल आदि व्यवस्थित हो सके।

एसडीएम ने कहा कि ताजिया व अलम के दौरान बच्चों के साथ उनके अभिभावक जरूर रहे। इस दौरान उन्होंने ताजियादार व अलमदारों से क्षेत्र की समस्याओं के संबंध में भी जानकारी ली। जहां किसी ने जलभराव की समस्या बताई तो कोई गंदगी पर बोला और कहा जिस रास्ते से ताजिए निकलते है। वहां कीचड़ होता है। रोड पर गड़ढे है। बंच केबिल भी लटक रही है। इस पर एसडीएम ने संबंधित अधिकारियों को संख्त निर्देश दिए। उन्होंने कहा जो भी ताजिया व अलम के आयोजक है। वह साथ में रहे। कोई नई परंपरा न करे। इस दौरान करवला कमेटी के लोगो ने करवला के आसपास उपले आदि पाथने की समस्या बताई और कहा सफाई कराई जाए।

इस पर एसडीएम ने नपा के जेई को निर्देशित किया। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक रामअवतार के अलावा करवला कमेटी के अध्यक्ष बसरुद्दीन, अंसार आरफी, असलम आलम खां, इशहाक मंसूरी, मोहम्मद ताहिर, शाकिर हुसैन, साहब खां, नाजिम कुरैशी, गुड्डू, शमी खां, आरिफ, मोहम्मद हुसैन, सादिर अली शाह, इमरान अनवर, याहूद्दीन, अयाज, नदीम, शरीफ, फैज, अजमईम, जावेद खां, नजम खां, अब्दुल रहमान, मोहम्मद नाजिर, मसूद, बसीम हैदर आदि मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow