जलेसर पुलिस के काले कारनामे का खुलासा बना चर्चा का विषय

जलेसर पुलिस के काले कारनामे का खुलासा बना चर्चा का विषय

Jul 2, 2024 - 08:41
 0  28
जलेसर पुलिस के काले कारनामे का खुलासा बना चर्चा का विषय
Follow:

जलेसर पुलिस के काले कारनामे का खुलासा बना चर्चा का विषय

पुलिस द्वारा घटना स्थल बदलकर किया जाता है अभियोग दर्ज

तुर्रम सिंह- जलेसर 

एटा। बीते दिनों नगर के वाईपास रोड स्थित श्रीश्याम बाबा रेस्टोरेन्ट में एक महिला की शिकायत पर की गयी छापामारी के दौरान एक युवक तथा एक किशोरी के पकड़े जाने की घटना का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही कोतवाली पुलिस में हड़कम्प मच गया और कोतवाली पुलिस द्वारा आनन फानन में एक मुकद्दमा पंजीकृत कर दिया गया।

कोतवाली पुलिस द्वारा पंजीकृत किए गए इस मुकद्दमें में घटना स्थल रेस्टोरेंट के बजाए तीन किमी0 दूर नगर का एक प्राइवेट बस अड्डा दर्शाया गया है। पुलिस का यह काला कारनामा दो दिन से लोगो में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों का कहना है कि इससे पूर्व भी घटना स्थल को अभियोग दर्ज करते समय बदल दिया गया था । पुलिस द्वारा घटना स्थल बदले जाने की वजह स्थानीय वुद्धजीवी वर्ग आज तक नहीं समझ पाया है।

केस नम्बर एक- गुरूवार की शाम केातवाली पुलिस द्वारा नगर के वाईपास रोड स्थित रेलवे रोड़ तिराहे के पास संचालित श्रीश्याम बाबा रेस्टोरेंट पर छापामारी की गयी थी। पूर्व में ओयो होटल के रूप में पहचाने जाने वाले इस होटल से पुलिस द्वारा एक युवक तथा एक किशोरी को पकड़ा गया था जिसमें पुलिस ने युवक पुलिस कस्टडी से छूटकर भाग गया था। इस घटना का वीडियों शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

जिसमें कोतवाली पुलिस फोर्स के साथ-साथ शिकायतकर्ता महिला व किशोरी के साथ अन्य लोग भी दिख रहे है। शिकायतकर्ता महिला द्वारा युवक के विरूद्ध कार्यवाही की मांग भी किए जाने के दृश्य भी दिख रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के वाद पुलिस द्वारा आनन फानन में एक मुकद्दमा दर्ज किया गया है जिसमें घटना स्थल निधौली चैराहा स्थित सिकन्द्रराऊ प्राइवेट बस स्टेण्ड दर्शाया गया है। तथा फरार हुए युवक के विरूद्ध अश्लील फफ्तियां कसने के अन्तर्गत धारा 294 के अन्तर्गत अभियोग दर्ज किया गया है। स्थानीय वुद्धजीवियों का मानना है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों में घटना कुछ और थी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow