संत तपस्वी जल संरक्षण एवं जन जागरूकता सेवा समिति द्वारा निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

संत तपस्वी जल संरक्षण एवं जन जागरूकता सेवा समिति द्वारा निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

May 23, 2024 - 10:37
 0  11
संत तपस्वी जल संरक्षण एवं जन जागरूकता सेवा समिति द्वारा निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली
Follow:

आजमगढ़। जनपद आजमगढ़ के बरदह स्थानीय चौकी व आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों में संत तपस्वी जल संरक्षण एवं जन जागरूकता सेवा समिति के द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। यह रैली चौकी मोड़ स्थित समिति के कार्यालय से निकली एवं आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को जागरूक करते हुए पुनः समिति के कार्यालय पर पहुंची। इसी अवसर पर समिति के संस्थापक डॉक्टर जे आर प्रजापति द्वारा मतदाताओं से अपील की गई कि लोकतंत्र के महापर्व में अपना मत देकर जरूर शामिल हों। इस अवसर पर डॉक्टर जे आर प्रजापति ने कहा कि आज की इस रैली का मुख्य उद्देश्य है कि एक भी मतदाता इस बार न छूटे। सभी मतदाता बंधुओं से मैं यह अपील करना चाहता हूं की आप लोग पहले मतदान करें फिर जलपान करें।

इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष विनय कुमार राय ने कहा कि लोकतंत्र में हर मतदाता का मत बहुत महत्वपूर्ण है। आपका मत लोकतंत्र की नींव को मजबूत करता है। मतदान, लोकतंत्र में अपनी आस्था की अभिव्यक्ति है। इसलिये मतदान जरूर करें। अपनी पसंद की सरकार चुनने का अधिकार संविधान ने आपको दिया है। संवैधानिक अधिकार का सम्मान कर मतदान अवश्य करें। मतदाता पहले मतदान करें, फिर अपने दूसरे कर्त्तव्यों का पालन करें। पहले की तरह आज भी ’पहले मतदान फिर जलपान’ के संकल्प को नहीं भूलना है और अपने वोट की हर प्रकार से रक्षा करते हुए मतदान ज़रूर करके अपना भविष्य खुद संवारने का यह लोकतांत्रिक अवसर कतई नहीं गंवाना है।

इस अवसर पर समिति के संस्थापक डॉक्टर जे आर प्रजापति, अध्यक्ष विनय कुमार राय, राष्ट्रीय सदस्य जमालुद्दीन शाह, देवेश राय, अवधेश सरोज समेत अन्य स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Ziyaul Haq Ziyaul Haq द्वारा प्रकाशित की गई खबर/लेख के लिए लेखक ही पूर्ण रुप से जिम्मेदार है। इससे Surag Bureau का कोई संबंध नही है।