ITI इंजीनियर चला रहा था 14 लाख की बाइक, पोल से टकराई बाइक होगये दो हिस्से, मौत

Mar 31, 2024 - 10:04
 0  33
ITI इंजीनियर चला रहा था 14 लाख की बाइक, पोल से टकराई बाइक होगये दो हिस्से, मौत
Follow:

गुरुग्राम। रफ्तार के रोमांच ने शुक्रवार को एक इंजीनियरिंग की जिंदगी समाप्त कर दी। हादसा इतना भीषण था कि पल भर में ही युवक समेत मोटरसाइकिल के दो हिस्से हो गए।

साइबर हब के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद ग्रीन बेल्ट की तारों से टकराने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मूल रूप से जयपुर निवासी रितुज बेनीवाल (27) के रूप में हुई है। वह सुशांत लोक फेज-एक में रह रहा था। बताया जा रहा है कि वह एक स्टार्टअप कंपनी में काम कर रहे थे।

शुक्रवार सुबह करीब सात बजे वह सुशांत लोक से अपनी मोटरसाइकिल लेकर निकले थे। हादसा देख पुलिस भी रह गई दंग सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची डीएलएफ फेस-2 पुलिस थाने की टीम सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची तो वह भी हादसा देख कर दंग हो गए।

जांच अधिकारी बलजीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम तक पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया है। हर रविवार को चलाता था बाइक मृतक के साथ रहने वाले पंजाब के लुधियाना निवासी शानतम शर्मा ने पुलिस को बताया कि रितुज बेनीवाल स्पोर्ट मोटरसाइकिल चलाने का शौकीन था।

प्रत्येक रविवार वह मोटरसाइकिल चलाने के लिए जाता था। शुक्रवार सुबह वह सो रहे थे कि करीब आठ बजे सूचना मिली कि दोस्त का सड़क हादसा में घायल हो गया है। इस पर वह मौके पर अपने एक अन्य दोस्त के साथ पहुंचे तो पता चला कि दोस्त की मौत हो चुकी है।

पुलिस की तरफ से उन्हें सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई थी। जिसमें देखा जा रहा था कि उनकी मोटरसाइकिल तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई। डिवाइडर से टकराने के बाद ग्रीन बेल्ट में लगी लोहे की तार से टकराते हुए बिजली के पोल से टकरा गया।

इस पल भर के हादसे में उनके दो टुकड़े हो गए। 14 लाख रुपये की कीमत की थी मोटरसाइकिल मृतक कावासाकी कंपनी की निनंजा जेड एक्स आर-10 स्पोर्ट बाइक चला रहे थे। इस मोटरसाइकिल की कीमत करीब 14 लाख रुपये है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow