UP News : कार्यवाही में देरी पर बलात्कार पीड़िता ने खा लिया जहर

Jul 14, 2023 - 19:57
Jul 14, 2023 - 20:07
 0  23
UP News : कार्यवाही में देरी पर बलात्कार पीड़िता ने खा लिया जहर
Follow:

रामपुर: एक युवा विधवा, जिसके साथ 11 जुलाई की रात कथित तौर पर बलात्कार किया गया था, ने स्थानीय पुलिस द्वारा कथित आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने से इनकार करने के बाद जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।घटना गुरुवार को उत्तर प्रदेश के रामपुर के सुअर इलाके के एक गांव में हुई.जब मामला रामपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार के संज्ञान में आया तो आखिरकार एफआईआर दर्ज की गई। बाद में गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
विधवा के दो नाबालिग बच्चे हैं। उसके पति की दो साल पहले एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी और वह घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी।पीड़िता के भाई के मुताबिक, जब वह अपने दो बच्चों के साथ अपने घर में सो रही थी, तब मोहम्मद फाजिल ने बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया।फाजिल ने इस कृत्य को अपने मोबाइल पर शूट किया और मेरी बहन को इस बारे में बात न करने की धमकी दी। जब उसने स्थानीय पुलिस चौकी से संपर्क किया, तो उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई और उसे इंतजार करने के लिए कहा गया।

एएसपी संसार सिंह ने कहा, ''पड़ोसी द्वारा बलात्कार की शिकार एक महिला ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हमने सुअर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत एफआईआर दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला की मौत की खबर सुनने के बाद वह जिला छोड़ने की कोशिश कर रहा था। हम स्थानीय पुलिस की भूमिका की जांच कर रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow