हल्दी की रस्म के समय गिरी जर्जर दीवार 6 की मौत 23 घायल

Dec 9, 2023 - 09:35
 0  92
हल्दी की रस्म के समय गिरी जर्जर दीवार 6 की मौत 23 घायल
Follow:

UP के मऊ जिले में शादी की खुशियों को किसी की बुरी नजर लग गई। जिस घर से बारात उठने वाली थी अब उस घर से अर्थियां उठेंगी।

 जहां से पहले शहनाई और बैंड का धुन सुनाई दे रही थी वहां अब रोने और चीखने की आवाजें सुनाई दे रही हैं। जिले में दूल्हे की हल्दी की रस्म के दौरान एक पुरानी दीवार अचानक ढहने से 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 21 लोग घायल हो गए हैं। शादी की रस्म के बीच हादसा घोसी के रोडवेज के पास स्थित घर में शादी का माहौल था।

दूल्हे की हल्दी की रस्म की तैयारियां चल रही थी। घर में ढोल ताशे बज रहे थे कि तभी अचानक एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पुरानी दीवार अचानक भरभराकर गिर गई। इस हादसे में 23 से अधिक लोग दब गए। चारों तरफ चीख पुकार मच गई।

घर वालों के साथ अन्य लोग तुरंत मलबा हटाकर लोगों को हटाने में जुट गए। इस दौरान पुलिस और एंबुलेंस को भी सूचना दी गई। पुलिस की टीम और अन्य लोगों ने मिलकर मलबा हटाया और घायलों को बाहर निकालकर एंबुलेंस से अस्पताल भेजा। हादसे में 1 बालक और 5 महिलाओं की मौत दुर्घनटना में एक पांच साल के बालक के साथ ही 5 महिलाओ की भी मौत हो गई।

बताया जा रहा था कि दीवार काफी पुरानी और जर्जर थी। ऐसे में अचानक ही वह गिर गई। घटना स्थल पर जेसीबी मंगवाकर मलबा हटवाया गया तब जाकर लोगों को बाहर निकाला गया। मौके पर जिलाधिकारी भी टीम के साथ मौजूद रहे। मरने वालों में चंदा देवी, पूनम शर्मा, बालक माधव, पारुल अग्रवाल, मीरा, सुशीला देवी का नाम है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow