UP की महिला ने 'ज्योति मौर्य' कहने पर पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR

वैवाहिक विवाद सोशल मीडिया पर छाया रहा।

Jul 20, 2023 - 09:35
Jul 20, 2023 - 09:36
 0  175
UP की महिला ने 'ज्योति मौर्य' कहने पर पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR
Follow:
अयोध्या- एक महिला ने कथित तौर पर उसे उत्तर प्रदेश की एसडीएम 'ज्योति मौर्य' बताने के लिए अपने पति और ससुराल पक्ष के तीन रिश्तेदारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसका वैवाहिक विवाद सोशल मीडिया पर छाया रहा।
 हाल ही में तूफान. 23 वर्षीय निशा प्रजापति ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपने एक दोस्त राहुल से बात कर रही थी, तभी उसके पति और देवर आए और उसे पीटने लगे और उसकी तुलना ज्योति मौर्य से करने लगे, जिस पर उसके पति आलोक मौर्य ने आरोप लगाया है।
सरकारी नौकरी में नियुक्ति के बाद उसने उसे छोड़ दिया। इस बात पर जोर देते हुए कि पुरुष मित्र से बात करना कोई अपराध नहीं है और उनकी टिप्पणी से उसे ठेस पहुंची है, निशा ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
अयोध्या के डिप्टी एसपी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, निशा अपने पति महराजगंज निवासी अनूप प्रजापति से अलग होकर किराए के कमरे में रह रही थी। इस जोड़े ने 2019 में शादी की।
शादी के बाद निशा करीब एक साल तक अपने ससुराल में रही। बाद में पति से अनबन के कारण वह अपने मायके चली गयी. बाद में वह कोतवाली थाना क्षेत्र के उसुरु इलाके में किराये का कमरा लेकर रहने लगी. बताया जाता है कि वह नर्सिंग का कोर्स कर रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow