मनोज मुंतशिर की माफी पर बोले एक्टर- 600 Cr खर्च कर सनातन की पूरे विश्व में बदनामी की

फिल्म में भूमिकाओं के लुक्स से लेकर डायलॉग्स तक पर लोगों को आपत्ति थी तथा बाद में कुछ डायलॉग्स बदले भी गए थे। आदिपुरुष के लेखक मनोज ....

Jul 9, 2023 - 13:19
Jul 9, 2023 - 13:29
 0  10
मनोज मुंतशिर की माफी पर बोले एक्टर- 600 Cr  खर्च कर सनातन की पूरे विश्व में बदनामी की
Follow:

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर जमकर विवाद हुआ था। फिल्म में भूमिकाओं के लुक्स से लेकर डायलॉग्स तक पर लोगों को आपत्ति थी तथा बाद में कुछ डायलॉग्स बदले भी गए थे।

आदिपुरुष के लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला (Manoj Muntashir) को भी बहुत ट्रोल किया गया मगर वो स्वयं को साबित करने पर तुले रहे। इन सबके बीच आखिरकार पिछले दिन उन्होंने बिना शर्त माफी मांगी। एक तरफ जहां सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उन्हें माफ न करने की बात की दूसरी तरफ अब रामायण (Ramayan) सीरियल में हनुमान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विक्रम मस्ताल (Vikram mastal) ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है।

रामायण में हनुमान की भूमिका निभा चुके एक्टर विक्रम मस्ताल ने आदिपुरुष विवाद पर प्रतिक्रिया दी। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, मनोज मुंतशिर की माफी पर विक्रम मस्ताल ने कहा, ‘सनातन की पूरे विश्व में आपने 600 करोड़ रुपये खर्च कर बदनामी की है। आपको पहले ही दिन माफी मांगनी चाहिए थी। आप समझदार और पढ़े-लिखे होकर इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकते हैं।’ बता दें कि विक्रम अब केवल अभिनेता ही नहीं बल्कि राजनीति में भी सम्मिलित हो गए हैं। विक्रम मस्ताल, कांग्रेस से जुड़ गए हैं।

ट्विटर पर मनोज मुंतशिर ने आदिपुरुष विवाद पर रिएक्ट करते हुए माफी मांगी थी। अपने ट्वीट में मनोज मुंतशिर ने लिखा था, ‘मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों एवं श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें।’

 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow