बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पर टूटा दुखों का पहाड़, शोक में डूबा परिवार, सेलेब्स व्यक्त कर रहे हैं दुख

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता (Bollywood Veteran Actor)मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की मां शांतिरानी (Mother Shantirani) नहीं रहीं। मिथुन के सबसे छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) ने खुद इस बात की पुष्टि की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शांतिरानी पिछले काफी समय से उम्र संबंधित समस्याओं से पीड़ित थीं । कल यानी 6 जुलाई […]

Jul 7, 2023 - 19:10
 0  26
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पर टूटा दुखों का पहाड़, शोक में डूबा परिवार, सेलेब्स व्यक्त कर रहे हैं दुख
Follow:

mountain-of-sorrows-broken-on-bollywood-veteran-actor-mithun-chakraborty-family-immersed-in-mourning

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता (Bollywood Veteran Actor)मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की मां शांतिरानी (Mother Shantirani) नहीं रहीं। मिथुन के सबसे छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) ने खुद इस बात की पुष्टि की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शांतिरानी पिछले काफी समय से उम्र संबंधित समस्याओं से पीड़ित थीं । कल यानी 6 जुलाई के दिन उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें, तीन साल पहले ही मिथुन चक्रवर्ती ने अपने पिता को खो दिया था।

दुख व्यक्त कर रहे हैं सेलेब्स

शांतिरानी चक्रवर्ती (Shantirani Chakraborty)के निधन के बाद पूरा चक्रवर्ती परिवार शोक में डूबा हुआ है। जब से नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty)  ने इस बात की पुष्टि की है। तब से सोशल मीडिया पर मिथुन के फैंस और मशहूर हस्तियों शोक जताते हुए परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। टॉलीवुड और बॉलीवुड के एक्टर्स, राजनेता और कई क्षेत्रों की प्रसिद्ध हस्तियों परिवार को हुए नुकसान पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

कहां हैं मिथुन चक्रवर्ती?

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)  इस वक्त डांस रिएलिटी शो ‘डांस बांग्ला डांस’ को जज कर रहे हैं। बता दें, वे अक्सर रिएलिटी शोज में अपने मां और बाप द्वारा दिए गए संस्कारों और उनके संघर्ष की बातें करते रहते हैं। उन्होंने हमेशा यही कहा कि उनके माता-पिता ने उन्हें और उनके भाई-बहनों को बहुत अच्छी परवरिश दी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow