'गुलमोहर' में शर्मिला को देख 'खुश' हुईं कंगना, वहीदा के लिए 'पूर्ण भूमिका' का किया खुलासा

मुंबई, 9 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को स्ट्रीमिंग फैमिली ड्रामा 'गुलमोहर' में उनके अभिनय के लिए पद्म भूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की प्रशंसा की और उनकी कला को सर्दियों की धूप की तरह 'सुरुचिपूर्ण' बताया।

Jul 9, 2023 - 07:48
Jul 9, 2023 - 07:51
 0  7
'गुलमोहर' में शर्मिला को देख 'खुश' हुईं कंगना, वहीदा के लिए 'पूर्ण भूमिका' का किया खुलासा
Follow:

मुंबई । अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को स्ट्रीमिंग फैमिली ड्रामा 'गुलमोहर' में उनके अभिनय के लिए पद्म भूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की प्रशंसा की और उनकी कला को सर्दियों की धूप की तरह 'सुरुचिपूर्ण' बताया।

एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना ने शर्मिला की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर साझा की और लिखा, "एक अलग नोट पर, मैंने हाल ही में एक प्यारी फिल्म 'गुलमोहर' देखी, (मैं) अनुभवी सुपरस्टार शर्मिलाजी को स्क्रीन पर वापस देखकर बहुत खुश हुई... स्क्रीन पर मौजूदगी, आवाज मॉड्यूलेशन, उनके काम की बारीकियां सर्दियों की धूप की तरह थीं... बहुत सुंदर और सुरुचिपूर्ण।''

'गैंगस्टर' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर बॉलीवुड दिवा ने आगे हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक वहीदा रहमान को एक पूर्ण भूमिका में देखने की इच्छा व्यक्त की।

कंगना की पोस्ट में लिखा है, "अब वहीदा जी को जल्द ही पूर्ण भूमिका में देखने की उम्मीद है...आइए, सभी इसे प्रकट करें।" उन्होंने लता मंगेशकर के बैकग्राउंड गाने 'पिया तोसे नैना लागे रे' के साथ दिग्गज अभिनेत्री की एक पुरानी तस्वीर भी पोस्ट की।

'गुलमोहर' का निर्देशन राहुल वी चित्तेला ने किया है और इसमें शर्मिला टैगोर, मनोज बाजपेयी, सिमरन, सूरज शर्मा, अमोल पालेकर और कावेरी सेठ सहित अन्य कलाकार हैं।

इस समय कंगना की झोली में दो फिल्में : 'इमरजेंसी' और 'तेजस' हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow