Video: भोले बाबा का पहला बयान- 'बहुत दुख हुआ...कृपया सरकार पर भरोसा रखें'

हाथरस कांड के बाद भोले बाबा का पहला बयान: 'बहुत दुख हुआ...कृपया सरकार पर भरोसा रखें', संदेश में सूरजपाल ने कहा कि अराजकता फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Jul 6, 2024 - 08:46
 0  743

Video Source: Twitter (ANI)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में 120 से ज़्यादा लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने के चार दिन बाद, स्वयंभू बाबा सूरजपाल उर्फ ​​नारायण साकर हरि उर्फ ​​भोले बाबा ने कहा कि उन्हें इस हादसे में हुई मौतों पर 'गहरा दुख' है। भोले बाबा ने अपने अनुयायियों से सरकार और प्रशासन पर भरोसा रखने की भी अपील की।एक समाचार एजेंसी के माध्यम से जारी वीडियो संदेश में सूरजपाल ने यह भी कहा कि अराजकता पैदा करने में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

भोले बाबा ने कहा, "...2 जुलाई की घटना से मैं बहुत दुखी हूं। भगवान हमें इस दर्द को सहने की शक्ति दे। कृपया सरकार और प्रशासन पर भरोसा रखें। मुझे विश्वास है कि जिसने भी अराजकता फैलाई है, उसे बख्शा नहीं जाएगा।"

उन्होंने आगे कहा कि उनके अनुयायियों और समिति के सदस्यों को निर्देश दिया गया है कि वे 2 जुलाई की घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान करें।

भोले बाबा ने कहा, "मैंने अपने वकील एपी सिंह के माध्यम से समिति के सदस्यों से अनुरोध किया है कि वे शोक संतप्त परिवारों और घायलों के साथ खड़े रहें और जीवन भर उनकी मदद करें।"

भोले बाबा के कार्यक्रम में हुई भगदड़ के संबंध में दर्ज प्राथमिकी में उनका नाम सीधे तौर पर नहीं है, लेकिन घटना के बाद से वे लापता हैं।

Read- Breaking: मुख्य आरोपी देवप्रकाश मधुकर को दिल्ली से गिरफ्तार किया

जिस सत्संग में भगदड़ मची थी, वहां के मुख्य सेवादार मधुकर इस घटना के संबंध में हाथरस के सिकंदराराऊ पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद एकमात्र आरोपी हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow