करीना कपूर अपने बच्चों का छोड़ा हुआ खाना खाती हैं

करीना कपूर अपने बच्चों का छोड़ा हुआ खाना खाती हैं

Jul 5, 2024 - 08:49
 0  289
करीना कपूर अपने बच्चों का छोड़ा हुआ खाना खाती हैं
Follow:

करीना कपूर अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खाने से जुड़ी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

फैमिली के साथ घर का बना खाना खाने से लेकर सेट पर अपने को-स्टार्स के साथ पिज़्ज़ा पार्टी में हिस्सा लेने तक, करीना कपूर के खाने के शौक हमेशा हमारा ध्यान खींचते हैं। वो अक्सर अपने पोस्ट के ज़रिए खुलकर बातें करती हैं और ईमानदारी से अपनी बातें शेयर करती हैं। उनकी लेटेस्ट इंस्टा स्टोरीज़ में एक और ऐसा कबूलनामा है जिससे कई माँएँ खुद को जोड़ पाएंगी. करीना ने इंस्टाग्राम पर आधे खाए हुए खाने की फोटो शेयर की।

फोटो में हम देख सकते हैं कि यह आधा पैनकेक है, जिसे पहले ही आधा खाया जा चुका है। कटी हुई स्ट्रॉबेरी का बाउल और क्रीम जैसी दिखने वाली चीज़ भी दिखाई दे रही है. फोटो के नीचे करीना कपूर ने लिखा, "मैं वो माँ हूँ जो अपने बच्चों का बचा हुआ खाना खाती हूँ। यह पहली बार नहीं है जब करीना ने अपने बच्चों का बचा हुआ खाना खाने की बात स्वीकार की है. पिछले साल, उन्होंने यह भी पोस्ट किया था कि "हमेशा" उन्हें अपना नाश्ता खत्म करना पड़ता है।

यह उस समय की बात है जब वो अपनी फैमिली के साथ यूरोप गई थीं और उन्होंने अपने फ़ॉलोअर्स को कई फ़ोटो और वीडियो के ज़रिए अपडेट रखा. उन्होंने अपनी यात्रा के खाने-पीने के पहलू की झलकियाँ भी शेयर कीं। पिछले महीने, करीना कपूर ने अपने बच्चों के साथ अपनी रोज़मर्रा की ज़िंदगी की एक और झलक शेयर की।

 उन्होंने मदर्स डे 2024 पर अपने बेटों द्वारा उनके लिए बनाए गए एक शानदार दिखने वाले केक की तस्वीरें शेयर कीं. कैरोसेल पोस्ट में केक बनाने की प्रोसेस से लेकर आखिरी रिजल्ट तक की फोटो शामिल थीं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow