Farrukhabad Crime : वे खौफ खनन माफियाओं ने ट्रेक्टर से सिपाही को कुचला, हुई मौत

Farrukhabad Crime : वे खौफ खनन माफियाओं ने ट्रेक्टर से सिपाही को कुचला, हुई मौत

Jun 10, 2024 - 08:21
 0  338
Farrukhabad Crime : वे खौफ  खनन माफियाओं ने ट्रेक्टर से सिपाही को कुचला, हुई मौत
Follow:

फर्रुखाबाद में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद खनन के ट्रैक्टर को रोकने पर चालक ने सिपाही को कुचला सिटीअस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

उत्तर प्रदेश सरकार के आदेश के बाबजूद भी फर्रुखाबाद में मिट्टी का अबैध खनन नही रुक रहा है। इसी अवैध मिट्टी के खनन को रोकने जा रहे एक जाबाज सिपाई की जान चली गई। सिपाई ने अबैध मिट्टी का खनन में लिप्त टैक्टर को रोकने का प्रयास किया। चालक ने ट्रैक्टर सिपाही के ऊपर चढ़ा दिया। गंभीर रूप से घायल सिपाही को रात में सिटी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

सुबह सिपाही ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। शनिवार रात नवाबगंज क्षेत्र की बबना चौकी क्षेत्र के गांव चंदन नगला में अवैध खनन कर मिट्टी लादकर ट्रैक्टर आ रहे थे। इसकी सूचना थाने के सिपाही रोहित कुमार पंचोली को मिली। इस पर वह देर रात करीब दो बजे अपने साथी सिपाही चमन पैसल के साथ वहां पहुंचा। रोहित कुमार ने मिट्टी भरकर आ रहे ट्रैक्टर को रुकवाने का प्रयास किया। इस पर चालक ने ट्रैक्टर को रोहित कुमार पर चढ़ा दिया।

जिससे रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया।बाइक पर बैठे साथी सिपाही ने इसकी सूचना थाने पर दी। अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुँचे और गंभीर रूप से घायल रोहित कुमार को फर्रुखाबाद के सिटी नर्सिंग होम लाए। रविवार सुबह करीब 6:30 बजे उपचार के दौरान रोहित कुमार ने दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार समेत सभी पुलिस अधिकारी नर्सिंग होम पहुंचे।

हादसे में मौत का शिकार हुए बिजनौर जिले के थाना क्षेत्र चांदपुर के गांव दरबर निवासी 24 वर्षीय रोहित कुमार पंचोली पुत्र जसवंत सिंह 2021 में पुलिस में भर्ती हुआ था। वर्तमान में वह नवाबगंज थाने में तैनात थे। घटना की सूचना पर इटावा जेल में तैनात भाई सचिन कुमार पंचोली मौके पर पहुंच गए हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow