Etah Crime : खण्ड विकास अधिकारी पर हमले के आरोपी खना प्रधान के घर पर चला बुलडोजर

May 22, 2024 - 07:56
 0  454
Etah Crime : खण्ड विकास अधिकारी पर हमले के आरोपी खना प्रधान के घर पर चला बुलडोजर
Follow:

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के अवागढ़ खंड के विकास अधिकारी मोहम्मद जाकिर पर जानलेवा हमले को लेकर प्रशासन ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसके अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला दिया।

मोहम्मद जाकिर पर हमला करने वाले की पहचान ग्राम प्रधान रोहित के रूप में हुई, जिसने अपने गुर्गों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। ग्राम प्रधान रोहित दबंग प्रवृत्ति का बताया जाता है. अवागढ़ बाईपास पर जा रहे विकास अधिकारी मोहम्मद जाकिर को अज्ञात हमलावरों ने रोक लिया था, जिनके पास लाठी और डंडा मौजूद था।

गाड़ी रुकवाने के बाद हमलावरों ने जाकिर पर लाठी-डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया था, जिसमें वो घायल हो गए थे। हालांकि घटना के तुरंत बाद खंड विकास अधिकारी मोहम्मद जाकिर ने अवागढ़ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाशी में जुट गई. इस दौरान कड़ी मशक्कत करने के बाद पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली और फिर कड़ी कार्रवाई की।

इसी क्रम में खण्ड विकास अधिकारी अवागढ़ पर हुए हमले के दोषी सत्येंद्र उर्फ सुरेंद्र पुत्र पन्नालाल निवासी अवागढ़ देहात, जिनके द्वारा ग्राम समाज की जमीन पर अवैध मकान बनाया गया था, उसे जेसीबी के माध्यम से ध्वस्त किया गया. जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह के निर्देश पर उप जिलाधिकारी जलेसर जगमोहन गुप्ता ने राजस्व एवं पुलिस टीम के साथ आरोपी के घर पहुंचे और कार्रवाई की. यह पूरा मामला जिले के थाना अवागढ़ क्षेत्र के नगला खना का है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow