Kanhaiya Kumar : चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार को माला पहनाने वाले ने मारा थप्पड़, फेंकी स्याही

May 18, 2024 - 16:04
 0  236
Kanhaiya Kumar : चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार को माला पहनाने वाले ने मारा थप्पड़, फेंकी स्याही
Follow:

Kanhaiya Kumar News: उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार कन्हैया कुमार को दिल्ली में प्रचार के दौरान हमले का सामना करना पड़ा है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक उनको माला पहनाने वाले ने थप्पड़ मारा है और उन पर काली स्याही भी फेंकी गई है। हमला करने वालों में 7 से 8 लोग बताए जा रहे हैं. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक के बाद एक लगातार कई थप्पड़ मारते हुए हमलावर दिखाई दे रहा है।

हालांकि कन्हैया कुमार के समर्थकों ने बाद में हमलावर को पकड़ के उसकी भी पिटाई कर दी है। घटना शुक्रवार की है. कन्हैया कुमार पर हमले का वीडियो पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके का बताया जा रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि माला लेकर शख्स आता है और फिर कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने लगता है। बताया जा रहा है कि इस दौरान कांग्रेस नेता पर काली स्याही भी फेंकी गई।

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने पुष्टि की है कि उनको आप पार्षद छाया शर्मा की ओर से शिकायत मिली है और वायरल वीडियो का सत्यापन करने के साथ ही आगे की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद दो कथित हमलावरों ने वीडियो जारी कर कन्हैया कुमार को पीटने की वजह बताई है और कहा है कि कन्हैया कुमार ने देश को तोड़ने के नारे लगाए थे और भारतीय सेना के खिलाफ बोला था।

इसलिए पिटाई की. हालांकिहालांकि दिल्ली पुलिस वायरल वीडियो की छानबीन में जुट गई है। ब्रह्मपुरी से AAP पार्षद छाया शर्मा ने कहा कि वह और कन्हैया कुमार करतार नगर में पार्टी के कार्यालय से बाहर निकल रहे थे. इसी दौरान सात से आठ लोगों ने कन्हैया कुमार को माला पहनाई, उन पर स्याही फेंकी और फिर उनकी पिटाई की. उन्होंने बताया कि इस घटना में तीन से चार महिलाएं भी घायल हुई हैं और एक महिला पत्रकार घटना के दौरान नाले में गिर गई।

इसके अलावा छाया शर्मा ने कहा है कि जब उन्होंने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उनके साथ भी अच्छा व्यवहार नहीं किया गया और धमकी दी गई। बता दें कि दिल्ली में 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. यहां पर लोकसभा की सभी सात सीटों पर भाजपा चुनाव लड़ रही है. तो वहीं दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन के साथ चुनावी मैदान में है।

 इसके तहत कांग्रेस जहां तीन तो वहीं आम आदमी पार्टी चार सीटों पर चुनाव लड़ रही है. इन तीन सीटों में से एक सीट उत्तर पूर्वी दिल्ली की है, जहां से कन्हैया कुमार को भी चुनाव में खड़े हैं. वह भाजपा के सांसद मनोज तिवारी को टक्कर दे रहे हैं। इसी के चलते इस सीट की चर्चा जोरों पर है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow