सस्ता मीट बेचने पर अन्य दुकानदारों ने किया बवाल, तोड़फोड़ हंगामा

Mar 26, 2024 - 08:34
 0  226
सस्ता मीट बेचने पर अन्य दुकानदारों ने किया बवाल, तोड़फोड़ हंगामा
Follow:

रामपुर कारखाना। क्षेत्र के कोटवा चौराहे पर सोमवार को सस्ता मीट बेचने को लेकर दो दुकानों में मारपीट हो गई।

मारपीट होते ही मौके पर खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया। कोटवा चौराहे पर मथुरा छापर का एक व्यक्ति मुर्गा का मीट 180 रुपये प्रति किलोग्राम बेच रहा था।

आपको बताते चले कि होली पर्व पर देश भर में मीट को ज्यादा खाया जाता है अन्य उत्सवों की अपेक्षा इस पर्व पर लोग भारी तादाद में बकरा मुर्गा आदि की मीट खरीद कर खाते हैं जो एक मीट मार्केट का रिकार्ड भी तोड़ते हैं। मीट बेचने बालों के यहाँ अच्छी खासी भीड़ देखी जा सकती है।

 मुर्गा बकरा का मीट बेचने वाले बताते हैं कि हम लोग इस दिन के लिए मुर्गे बकरे खरीद कर रखते हैं। जिससे हमें अच्छा लाभ प्राप्त हो सके। इस बीच महादेवा बाजार का एक व्यक्ति को मुर्गा का मीट कम रेट पर बेचने की भनक लगी तो वह आक्रोशित हो गया और मौके पर पहुंच कम दाम पर मीट बेचने को लेकर विवाद करने लगा। दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी।

थानाध्यक्ष नंदा प्रसाद ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। चकियवा मोहल्ले में युवक पर हमला देवरिया होली के हुड़दंग में बुलेट से जा रहे एक युवक पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया।

साथ ही बुलेट को ईंट से क्षतिग्रस्त कर दिया। लोगों के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हो सका। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow