प्रेमी को तालिबानी सजा, जूते चटवाये- प्रेमिका की पेशाब पिलवाई

Mar 22, 2024 - 08:58
 0  550
प्रेमी को तालिबानी सजा,  जूते चटवाये- प्रेमिका की पेशाब पिलवाई
Follow:

मध्‍य प्रदेश के उज्जैन में शादीशुदा महिला को भगा कर ले जाने के जुर्म में एक व्‍यक्ति को लोगों ने ऐसी सजा दी कि मानवता भी शर्मसार हो जाए।

सोशल मीडिया पर इस अमानवीय करतूत का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक को लोगों ने चप्पलों की माला पहनाई, जमकर पिटाई की, बाल मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया। इतना ही नहीं, प्रेमिका से पेशाब करावकर युवक को पिलाया गया।

वीडियो के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है। गंजा किया, मूंछ काटी, पेशाब पिलाया और फिर... उज्जैन जिले में एक शादीशुदा महिला को भगाकर ले जाने पर समाज के लोगो के साथ अन्य जमा भीड़ ने भागकर ले जाने वाले प्रेमी युवक को सजा दी।

लोगों ने युवक को पड़कर बोतल में पेशाब भर कर पिलाने के साथ ही उसके सर को आधा गंजा कर प्रेमिका के हाथों से उसे चप्पल से पिटवाया। युवक की आधी मूंछ काट दी, युवक को गंजा करके गले मे चप्पल जूते की माला पहनाकर गांव भर में घुमाया। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि युवक की चप्पल से पिटाई की जा रही है और उसे जूते चप्पल सर पर रखने को कहा जा रहा है।

इसके साथ ही उसके मुंह में चप्पल जूते ठूसे जा रहे हैं। इसके बाद बताया जा रहा है कि भीड़ ने महिला की भी पिटाई की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि वीडियो उज्जैन जिले के भाटपचलाना थाने के देवली देसी गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार युवक घट्टिया थानाक्षेत्र के भीलखेड़ी गांव का रहने वाला है।

वो बंजारा समाज से ताल्लुक रखता है। शादीशुदा प्रेमिका महिला भी बंजारा समाज की है। महिला के दो बच्चे है, प्रेमी युवक महिला प्रेमिका को भगाकर राजस्थान ले गया था। जंहा से महिला के परिवार और गांव के लोग दोनों को राजस्थान से पकड़कर भाटपचलाना ले आए। गांव के लोगों ने उसे पेड़ से बांधकर जूते-चप्पल की माला पहनाई। उसका और परिवार का नाम पूछते हुए मुंह में जूते ठूंसे।

इसका वीडियो समाज के ही ग्रुप पर वायरल हुए, वीडियो वायरल होने पर पुलिस तक मामला पहुंचा। उज्जैन ग्रामीण अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश भार्गव ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद वायरल वीडियो पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पीड़ित जितेंद्र बंजारा (निवासी भीलखेड़ी थाना घट्टिया) के पक्ष से थाना भाट पचलना पर अपराध क्रमांक 114/23 IPC 323, 294, 342, 355, 365, 500 के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

मामले के मुख्य आरोपी बाबू बंजारा, जीवन बंजारा और पेपाबाई बंजारी को हिरासत में लिया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow