कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे..? SP हापुड़ से वसूले 60 रुपये

Feb 25, 2024 - 16:09
 0  525
कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे..? SP हापुड़ से वसूले 60 रुपये
Follow:

IPS Abhishek Verma: फिल्म गंगाजल तो आपने देखी होगी। इस फिल्म में एक सीन है। जब फिल्म में अभिनेता अजय देवगन की गाड़ी खराब हो जाती है तो वह एक प्राइवेट बस से निकलते हैं।

रास्ते में चैकिंग के दौरान जब वह एक पुलिस कर्मी से सवाल करते हैं कि यह चैकिंग किसी बात की हो रही है, आम लोगों को काफी दिक्कत होती है। इस पर दरोगा मनी राम उन्हें जेल में डालने की धमकी देते हैं और गिरफ्तार करने के लिए अपने हवलदार को निर्देश देते हैं। इसी दौरान रहस्य से पर्दा उठता है।

अजय देवगन इलाके के नए एसपी होते हैं और दरोगा सस्पेंड। इस फिल्म से मिली जुली कहानी प्रकाश में आई है। लेकिन यह रील नहीं रियल है। दरअसल, हापुड़ जिले के आईपीएस अधिकारी एसपी अभिषेक वर्मा अपनी कार में ड्राइवर के बगल में बैठकर ब्रजघाट जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में कार पार्किंग के लिए टिकट ली।

टिकट की रसीद भी ली। रसीद पर 53 रुपये लिखा था। लेकिन पार्किंग की टिकट काटने वाले ने आईपीएस से 60 रुपये वसूल लिए। इस पर जब आईपीएस ने आपत्ति जताई तो पार्किंग वाला आदमी बोला कि कायदे में चलो।

सोशल मीडिया पर 1 मिनट 22 सेकंड का यह वीडियो वायरल हो रहा है। इधर, आईपीएस से 60 रूपये वसूलने वाले पुलिस कस्टडी में पहुंच गए हैं। कस्टडी में पहुंचते हुए इन लोगों की तस्वीर आईपीएस ने अपने एक्स एकाउंट से शेयर की। उन्होंने लिखा कि कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे।

लोगों को आने लगे रिएक्शन आईपीएस के इस वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट भी आए हैं। एक यूजर ने लिखा कि इस तरह के पुलिस अफसर और होने चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा की चारों तरफ भ्रष्ट्राचार फैल रहा है। एक यूजर ने लिखा भाई साहब, इनके हसीन चेहरे आपने छुपा दिए। इनके हसीन चेहरों का दीदार तो बनता था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow