Baccho me Mobile Virus: परिजनों ने फोन छीना तो छात्रा दूसरी मंजिल से कूदी

Baccho me Mobile Virus: परिजनों ने फोन छीना तो छात्रा दूसरी मंजिल से कूदी

Jul 15, 2023 - 18:10
Jul 15, 2023 - 18:22
 0  50
Baccho me Mobile Virus: परिजनों ने फोन छीना तो छात्रा दूसरी मंजिल से कूदी
Follow:

UP News (Noida): सेक्टर-121 स्थित अजनारा होम्स सोसाइटी में रहने वाली एमबीए की छात्रा ने परिजनों द्वारा फोन छीनने से नाराज होकर दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी. घायल युवती का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

युवती के पिता ने मामले की शिकायत नजदीकी पुलिस चौकी में दी है. फेज-3 थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की दोस्ती टेलीग्राम पर बदायूं निवासी अमन कुमार दुबे से हुई. परिजनों को जब दोनों की दोस्ती के बारे में पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया.

युवती ने परिजनों से जब अमन से शादी करने की इच्छा जताई तो उसके माता-पिता ने इस पर आपत्ति जताई. परिजनों ने  युवती का फोन छीन लिया. इससे नाराज होकर युवती ने दूसरी मंजिल पर बने फ्लैट से छलांग लगा दी. युवती के पिता ने राज्य मानवाधिकार आयोग को दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि उनकी बेटी को रॉ एजेंट और पुलिस विभाग का एसीपी बताकर अमन दुबे नाम के युवक ने झांसे में लिया.

बार-बार पूछने पर भी वह तैनाती स्थल के बारे में जानकारी नहीं दे रहा है. उसने शादी का दबाव बनाकर बेटी से सादे कागज पर हस्ताक्षर करा लिए हैं. 

सेक्टर-76 मार्ग पर यूटर्न का विरोध

आम्रपाली प्रिंसले एस्टेट सोसाइटी के सामने सेक्टर-76 और 78 रोड पर नोएडा प्राधिकरण यूटर्न बनवा रहा है. इसका लोगों ने विरोध शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि इस सिंगल यूटर्न से विपरीत दिशा में ट्रैफिक निकलेगा. मार्केट जाने के लिए भी लोग उलटी दिशा में निकलेंगे.

इस पर नोएडा प्राधिकरण के ट्रैफिक सेल प्रभारी डीजीएम एस.पी सिंह टीम के साथ  मौके पर पहुंचे. स्थानीय लोगों ने मांग की है कि इस यूटर्न को सोसाइटी और मार्केट के सामने से आगे बढ़ा दिया जाए. ट्रैफिक सेल ने लोगों के सुझाव पर विचार करने का आश्वासन दिया है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow