घटिया एके चौराहा ट्रेफिक कमेटी के ट्रैफिक मित्र - पुलिस चौकी और ट्रेफिक पुलिस के साथ मिल कर कार्य कर रही है

Feb 2, 2024 - 20:33
 0  35
घटिया एके चौराहा ट्रेफिक कमेटी के ट्रैफिक मित्र -  पुलिस चौकी और ट्रेफिक पुलिस के साथ मिल कर कार्य कर रही है
Follow:

घटिया आज़म खान चौराहा , जो नए और पुराने शहर को जोड़ता , यह ट्रेफिक मैनेजमेंट के हिसाब से बहुत इंपोर्टेंट है। इस क्षत्र में आगरा के नामचीन स्कूल हैं, जो अब खुल गए हैं।

सुबह 9.30 से 10 बजे तक और स्कूल की छुट्टी के समय जाम की स्थिति बनी रहती है। घटिया एके चौराहा ट्रेफिक कमेटी के ट्रैफिक मित्र - घटिया पुलिस चौकी और आगरा ट्रेफिक पुलिस के साथ मिल कर कार्य कर रही है।

आज एसीपी ट्रैफिक अरीब अहमद ने अपनी डायनामिक ट्रैफिक टीम के साथ चौराहे पर ट्रैफिक मैनेजमेंट किया, वो दो दिन से चौराहे पर उपस्थित हो कर ट्रैफिक मित्रों का उत्सवरदन कर रहे हैं । उन्होंने बताया के ट्रेफिक पुलिस कमांड सेंटर आगरा के ट्रैफिक संचालन में बहुत अहम रोल अदा कर रहा है।

घटिया चौराहे पर लगा स्मार्ट सिटी का कैमरा कब कब ट्रैफिक लोड होता है, उसकी जानकारी देता है। साथ ही एंक्रोचमेंट की समस्या को भी , सुलझाने में टेक्नोलॉजी मदद कर रही है। ट्रैफिक मित्र और कमेटी के उपाध्यक्ष टोनी ने बताया के सब से ज्यादा समस्या जल्दी चलने वालों से होती है, जो कहीं से भी अपना वाहन निकलते हैं और ट्रैफिक जाम कर देते है।

कमेटी के सचिव अनिल शर्मा ने कहा के यह सब से बड़ी विधम्बना है के माता पिता अपने बच्चों को सब से अच्छी शिक्षा देने चाहते हैं, पर सड़क पर चलते समय ट्रेफिक रुल्स फॉलो नहीं करना चाहते । हम उम्मीद करते हैं के आगरा के नागरिक ट्रेफिक की सुचारु रूप से चलाने ने मद्दद करेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow