PM मोदी का बुलंदशहर दौरा आज, देंगे हजारों करोड़ की सौगात

Jan 25, 2024 - 12:21
 0  11
PM मोदी का बुलंदशहर दौरा आज, देंगे हजारों करोड़ की सौगात
Follow:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बृहस्पतिवार को बुलंदशहर दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरे को लेकर तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं।

बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां पुलिस शूटिंग रेंज ग्राउंड स्थित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने इस दौरान प्रधानमंत्री द्वारा लोकार्पित और शिलान्यास की जाने वाली परियोजनाओं की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

एक सरकारी बयान के मुताबिक मुख्यमंत्री ने जनसभा स्थल पर की जा रही तैयारियों के लिए जनप्रतिनिधियों, संगठन कार्यकर्ताओं तथा अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए यह सुनिश्चित करने निर्देश दिया कि जनसभा में आने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की कठिनाई न हो।

 उन्होंने बैठक में उपस्थित मण्डल के अधिकारियों से कहा कि शासन द्वारा मंडल में चल रहे निर्माण कार्यों को शीघ्र गुणवत्तापूर्ण पूरा कराया जाए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुलंदशहर और मेरठ मंडल के लिए हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं में कल्याण सिंह के नाम पर मेडिकल कॉलेज, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के एक सेक्शन का लोकार्पण, अलीगढ़ से कन्नौज के बीच फोरलेन हाइवे सहित विभिन्न परियोजनाएं शामिल हैं। मुख्यमंत्री ने प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया।

 मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों और अधिकारियों को कार्यक्रम में आने वाली गाड़ियों की पार्किंग की समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया. इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी सहित स्थानीय जनप्रतिनिधिगण और मंडलीय तथा जनपदीय अधिकारीगण मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow