नोयडा मार्ट माल में लड़की पर चोरी का इल्जाम तलाशी के नाम पर खुलेआम उसके अंगों को छेड़ा गया, मैनेजर सहित 4 पर FIR

Sep 9, 2023 - 18:47
 0  312
नोयडा मार्ट माल में लड़की पर चोरी का इल्जाम तलाशी के नाम पर खुलेआम उसके अंगों को छेड़ा गया, मैनेजर सहित 4 पर FIR
Follow:

UP नोएडा के फेज-तीन स्थित रिटेल शॉपिंग मार्ट में आईटी क्षेत्र में काम करने वाली एक युवती पर चोरी का आरोप लगाकर उसकी तलाशी लेने के मामले में मार्ट मैनेजर चंद्रशेखर सहित कर्मी राहुल, सचिन, सनी व अन्य अज्ञातों पर केस दर्ज किया गया है।

मामले में पुलिस के सुनवाई न करने पर युवती ने कोर्ट में याचिका दी थी, वहां से मिले आदेश पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। कोर्ट में दी अर्जी में युवती ने बताया है कि वह 17 मई को शॉपिंग मार्ट में खरीदारी करने गई थी। इस दौरान उसका बैग और लेपटॉप बाहर रखा हुआ था।

 वह अंदर से टूथ ब्रश, हैंड ऑयल और अंडर गारमेंट खरीदने के लिए उठा कर बाहर आई। इस बीच एक कर्मचारी से बात की तो उसने बताया कि पर्सनल सामान लैपटॉप व अन्य अंदर ला सकते हैं। इस पर वह सामान सहित ही लैपटॉप और बैग लेने के लिए पहुंच गई।

आरोप है कि वहां पर मौजूद सुरक्षा गार्ड ने चोरी के आरोप में पकड़ लिया। मार्ट के गार्ड और मैनेजर ने चेंजिंग रूम में ले जाकर उसकी तलाशी ली। इस दौरान अश्लील हरकत भी की। इसके बाद उससे 8500 रुपये व एक चेन रखवा ली और चार हजार रुपये यूपीआई से ट्रांसफर करवाए।

 इसके बाद आरोपियों ने धमका कर कागज पर लिखवा लिया कि मैं चोरी करते हुए पकड़ी गई। थाने स्तर पर उसकी सुनवाई नहीं दी गई। बाद में मार्ट के कर्मियों ने यूपीआई से लिए गए चार हजार रुपये वापस कर दिए। पुलिस ने फैसले का दबाव बनाया। फेज-3 थाना पुलिस का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow