Dunki vs Salaar Collection Day 2: 'सालार' की आंधी में ‘डंकी’ हुई फुस्स,कमाई में गिरावट

Dunki vs Salaar Collection Day 2: 'सालार' की आंधी में ‘डंकी’ हुई फुस्स,कमाई में गिरावट

Dec 23, 2023 - 10:36
 0  117
Dunki vs Salaar Collection Day 2: 'सालार' की आंधी में  ‘डंकी’ हुई फुस्स,कमाई में गिरावट
Dunki vs Salaar Collection Day 2
Follow:

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' के रिलीज होते ही दूसरे दिन शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर पड़ी है। 'डंकी' ने अपने ओपनिंग दिन कमाई के साथ 21 दिसंबर को रिलीज होकर 29.20 करोड़ रुपए की कमाई की थी। पहले दिन फिल्म को अच्छा प्रतिस्पर्धी मिला था, लेकिन दूसरे दिन कमाई में कमी आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'डंकी' ने अपने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 20 करोड़ रुपए की कमाई की है। अब तक फिल्म ने दो दिनों में सभी भाषाओं से 49.20 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अनुमान है कि आने वाले दिनों में इसकी कमाई में वृद्धि हो सकती है।

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने 'डंकी' का पोस्टर साझा किया था। पोस्टर पर लिखा था, 'दुनिया भर में प्यार की जीत। दुनिया भर में 58 करोड़।' कैप्शन में हिंदी में लिखा है, 'श्लंबी दूरी से आए हैं… अब लगता है कि हम आपके प्यार के साथ बहुत दूर तक जाएंगे… #Dunki देखें-अभी सिनेमाघरों में!' शाहरुख की 'डंकी' ने 2023 की पिछली दो रिलीजों, 'पठान' और 'जवान' के शुरुआती दिन की कमाई को नहीं तोड़ पाई। हालांकि, निर्माताओं की उम्मीद थी कि 'डंकी' इन फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ेगी।

Dunki Box Office Collection Day 2

आज बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दूसरा दिन है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म आज बॉक्स ऑफिस पर तक़रीबन ₹ 20.5 Cr कमा सकती है.

Dunki Box Office Collection Day 1

एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म पहले दिन तक़रीबन  29.2 Cr के आस पास कमाई की है.

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में हरदयाल 'हार्डी' सिंह ढिल्लों के रूप में नजर आते हैं। इस फिल्म में कॉमेडी, रोमांस, और इमोशन से भरी कहानी है। 'डंकी' में शाहरुख और तापसी पन्नू पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में तापसी का किरदार 'मनु' है, जो किंग खान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही है। 'डंकी' में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर, और अनिल ग्रोवर भी नजर आएंगे।

शाहरुख की 'डंकी' 22 दिसंबर को रिलीज हुई, जबकि एक दिन पहले, 21 दिसंबर को, साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' रिलीज हुई थी। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित 'सालार' को दर्शकों और समीक्षकों का साथ प्राप्त है। मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास की फिल्म को अच्छा प्रतिस्पर्धी मिल रहा है और यह पहले दिन 95 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

Read Also:

Salaar vs dunki: शाहरुख खान ने प्रभास को पीछे छोड़ा, 'सालार' की एडवांस बुकिंग में बेचे इतने टिकट्स

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow