आजमगढ़ पुलिस ने धर्म परिवर्तन कराकर रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार

Jul 19, 2023 - 21:56
 0  14
आजमगढ़ पुलिस ने धर्म परिवर्तन कराकर रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार
Follow:

आजमगढ़ पुलिस ने धर्म परिवर्तन कराकर रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार आजमगढ़। आजमगढ़ जिले की पुलिस ने शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

 इस मामले में पीड़िता ने जिले के रानी की सराय थाने की पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर लगातार रेप की घटना को अंजाम देता रहा है। इसके साथ ही आरोपी लगातार डरा-धमका भी रहा था। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने हिंदू धर्म से मुस्लिम धर्म में परिवर्तन भी करा दिया। पीड़िता की इस शिकायत पर पुलिस ने मामले में रेप और एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

इसके साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। इसी के तहत आरोपी की गिरफ्तारी की गई। इस मामले की विवेचना कर रहे सब इंस्पेक्टर सुरेन्द्र प्रताप ने बताया कि आरोपी ने धर्म परिवर्तन कराकर पीड़िता के साथ रेप के आरोपी की तलाश की जा रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की आरोपी सलीम बेलइसा चौराहे पर है और कहीं भागने की तैयारी कर रहा है।

 इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो आरोपी की पहचान हुई। आरोपी को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि आरोपी के विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow