पुलिस कस्टडी ने झांसी में 3 कैदी फरार, 11 पुलिसकर्मियों पर FIR

Sep 22, 2023 - 07:43
 0  172
पुलिस कस्टडी ने झांसी में 3 कैदी फरार, 11 पुलिसकर्मियों पर FIR
Follow:

Crime News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां पुलिस की अभिरक्षा से तीन कैदी फरार हो गए।

 घटना का वीडियो एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। हालांकि अधिकारियों ने इस मामले में लापरवाही को देखते हुए 11 पुलिस कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

साथ ही एसएसपी ने फरार कैदियों को पकड़ने और मामले की जांच के लिए टीम का गठन कर दिया है। बड़े आराम से भागे तीनों कैदी जानकारी के मुताबिक, मामला बुधवार का है। यहां रेलवे कोर्ट में पेशी के लिए कैदियों को एक पुलिस वैन से ले जाया जा रहा था। रास्ते में पुलिस वैन खड़ी हुई तो तीन कैदी बड़े आराम से वैन की कुंडी खोलकर निकल गए। इसके बाद भाग खड़े हुए। इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में तीनों आरोपी कैद हो गए हैं।

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 3 दरोगा और 8 सिपाहियों के खिलाफ केस दर्ज घटना के बाद जिला पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अधिकारियों ने कई टीमों का गठन किया है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस की टीमें फरार कैदियों के रिश्तेदारों के घर पर दबिश दे रही हैं।

 फरार कैदियों की पहचान ग्वालियर जिला निवासी शैलेंद्र, सागर जिला निवासी गया प्रसाद और शिवपुरी जिला निवासी बृजेंद्र सिंह के रूप मे हुई है। उधर, लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने तीन दरोगाओं और उठ सिपाहियों को सस्पेंड करते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow