Allahabad : हाईकोर्ट के 18 जिला जजों के स्थानांतरण, जाने किसे कहाँ मिला चार्ज

Aug 3, 2023 - 21:13
 0  241
Allahabad : हाईकोर्ट के 18 जिला जजों के स्थानांतरण, जाने किसे कहाँ मिला चार्ज
Follow:

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 18 जिला जजों का तबादला करते हुए उन्हें नई तैनाती दी है। इसमें तीन वाणिज्यिक न्यायालय के पीठासीन अधिकारी भी शामिल हैं।

इस आशय की जानकारी हाईकोर्ट प्रशासन की ओर से जारी कर दी गई है। महानिबंधक राजीव भारती की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक अलीगढ़ के जिला जज डॉ. बब्बू सारंग को बांदा का जिला जज बनाया गया है। जबकि, बांदा की जिला जज कमलेश कुच्छल को संभल/चंदौसी का दायित्व सौंपा गया है।

इसी तरह संभल/चंदौसी के जिला जज अनिल कुमार को कैराना/शामली का जिला जज, कैराना/शामली के जिला जज ग्रीश कुमार वैश्य को औरैया का जिला जज, औरैया के जिला जज अनिल कुमार वर्मा प्रथम को संतकबीर नगर का जिला जज, मुजफ्फरनगर के जिला जज चवन प्रकाश को इटावा का नया जिला जज नियुक्त किया गया है।

 इटावा के जिला जज विनय कुमार द्विवेदी को मुजफ्फरनगर का जिला जज, गोरखपुर के वाणिज्यिक न्यायालय के पीठासीन अधिकारी साकेत बिहारी को भदोही का जिला जज, गाजियाबाद के जिला जज जीतेन्द्र कुमार सिन्हा को पीलीभीत का, पीलीभीत के जिला जज सुधीर कुमार को मैनपुरी का और मैनपुरी के जिला जज अनिल कुमार-दशम को गाजियाबाद का जिला जज बनाया गया है।

 इसी तरह महोबा के जिला जज देवेंद्र सिंह प्रथम को देवरिया का जिला जज, देवरिया के जिला जज जय प्रकाश यादव को महोबा का जिला जज, वाराणसी वाणिज्यिक न्यायालय के पीठासीन अधिकारी राम सुनील सिंह को आंबेडकर नगर/अकबरपुर का जिला जज,

फर्रुखाबाद के जिला जज अश्विनी कुमार त्रिपाठी को लखनऊ का जिला जज, आगरा के वाणिज्यिक न्यायालय के पीठासीन अधिकारी विनय कुमार तृतीय को फर्रुखाबाद का जिला जज, अंबेडकरनगर/अकबरपुर के जिला जज पदम नारायण मिश्रा को झांसी का जिला जज, झांसी केजिला जज जफीर अहमद को अमरोहा का जिला जज, अमरोहा के जिला जज संजीव कुमार को अलीगढ़ का जिला जज बनाया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow