भंडारा बांटा जा रहा था सब्जी में निकला साँप लोगों मची अफरा तफरी, इसे कहते हैं साँप सूंघना

Apr 24, 2024 - 18:49
 0  879
भंडारा बांटा जा रहा था सब्जी में  निकला साँप लोगों मची अफरा तफरी, इसे कहते हैं साँप सूंघना
Follow:

भंडारा सेवा में बड़ी संख्या में लोग आते हैं। लेकिन अगर आपको पता चले कि आपको परोसे गए खाने में जिंदा सांप है।

 ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक गोदाम में पकी हुई सब्जियों के अंदर एक सांप रेंगता नजर आ रहा है। हैरानी की बात यह है कि लोगों ने सांप को तब देखा जब उसे परोसने के लिए ले जाया जा रहा था। इस घटना से लोगों में डर का माहौल है।

सब्जी में था जिंदा सांप वीडियो में सब्जियों से भरी बाल्टी दिखाई दे रही है, जिसमें एक शख्स सांप को चम्मच से उठाने की कोशिश कर रहा है। इसी बीच एक शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि सांप जिंदा नहीं है. लेकिन तभी सांप हरकत करने लगता है और लोगों को एहसास होता है कि सांप जिंदा है।

एक शख्स चम्मच की मदद से उसे बाल्टी से बाहर निकालता है, जिसके बाद सांप अपना मुंह खोलने लगता है. वीडियो में एक शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि यह सांप भारत के तीसरे सबसे जहरीले सांपों में से एक है. हालांकि, यह वीडियो कब और कहां का है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। भंडारा बांटने आए एक शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो वायरल हो गया।

इस क्लिप को देखने के बाद लोग हैरान हो गए हैं और उन लोगों को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं जिन्होंने ये सब्जी खाई होगी. कुछ यूजर्स का कहना है कि अब वे भंडारे में खाने से पहले दस बार सोचेंगे. दूसरों की राय थी कि जिन लोगों ने ये सब्जियां खाई हैं उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना चाहिए. टिप्पणियों में, एक व्यक्ति ने दावा किया कि यह सैंड बोआ सांप है, जो सांप की एक गैर विषैली प्रजाति है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow