खड़े ट्रक से टकराई कार, 10 लोगों के शव निकालने के लिए काटनी पड़ी गाड़ी

Apr 18, 2024 - 07:26
 0  12
खड़े ट्रक से टकराई कार, 10 लोगों के शव निकालने के लिए काटनी पड़ी गाड़ी
Follow:

गुजरात में अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर हुए एक सड़क हादसे (Gujarat Accident) में 10 लोगों की मौत हो गई, वहीं एक शख्स की हालत गंभीर है।

हादसा नाडियाद के पास उस वक्त हुआ, जब एक तेज रफ्तार कार पीछे से एक ऑयल टैंकर में जा घुसी. तकनीकी खराबी के चलते टैंकर हाईवे की साइड में खड़ा था। ये टैंकर पुणे से मुंबई जा रहा था. इंडिया टुडे से जुड़े ब्रिजेश दोशी की रिपोर्ट के मुताबिक, कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी।

कार में 10 लोग सवार थे. पुलिस ने बताया कि 8 लोगों की मौत मौके पर हुई, वहीं दो ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ा. मृतकों में 8 पुरुष, एक महिला और एक बच्चा शामिल है. हादसे की खबर मिलते ही दो एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई थीं. इसके साथ ही हाईवे रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि शव कार में फंस गए थे।

शवों को निकालने के लिए कार की चादर काटनी पड़ी थी. इस हादसे के चलते एक्सप्रेसवे पर काफी जाम लग गया था. पुलिस ने किसी तरह से कार को साइड में लगाकर जाम खुलवाया। रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस का अनुमान है कि कार में वडोदा, नाडियाद और अहमदाबाद के यात्री सवार थे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मृतकों की पहचान पता करने की कोशिश की जा रही है। यह भी जांच की जा रही है कि टैंकर में पीछे से कार घुसी कैसे. पुलिस ने हादसे की जांच के लिए विशेष टीम बनाई है. उसने बताया कि रामनवमी के चलते एक्सप्रेसवे पर ज्यादा वाहनों की भीड़ भी नहीं थी. पुलिस का कहना है कि इस बारे में ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow