Wife Swapping Case: 'तुम मेरे दोस्त के साथ सो जाओ, ताकि मुझे

Apr 7, 2024 - 07:40
 0  472
Wife Swapping Case: 'तुम मेरे दोस्त के साथ सो जाओ, ताकि मुझे
Follow:

मेरठ। अमेरिका के कैलिफोर्निया में पत्नियों की अदला बदली करने वाले समूह में पत्नी को जोड़ने का दबाव बनाया गया।

दंपती के साथ ही दोस्त को भी रूम का हिस्सेदार बनाकर रखा गया। इतना ही नहीं दूसरे दोस्त के साथ पत्नी पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी बनाया गया। डाक्टर का परिवार रहता है यहां सिविल लाइंस थाने की पाश कालोनी में वरिष्ठ डाक्टर का परिवार रहता हैं।

उन्होंने अपनी बेटी की शादी 14 जुलाई 2019 को दिल्ली के एक युवक से की, जो अमेरिका के कैलिफोर्निया में नौकरी करता है। 18 जुलाई को उप रजिस्ट्रार कार्यालय में पंजीकरण भी कराया। आरोप है कि शादी में 40 लाख की रकम खर्च करी गई थी। उसके बाद भी ससुराल पक्ष के लोग डाक्टर से एक करोड़ की मांग कर रहे थे।

ताकि फ्लैट खरीद सकें। मांग पूरी नहीं होने पर ससुर, सास, जेठ, जेठानी ने दिल्ली के शास्त्रीनगर में उत्पीड़न शुरू कर दिया था। उसके बाद पीड़िता ने पति के संग अमेरिका जाने की इच्छा जताई। दोस्त के साथ रूम में रख ली पत्नी पति के इन्कार करने पर डाक्टर ने दबाव बनाया।

उसके बाद पति मान गया और 11 मार्च 2020 को महिला को अमेरिका के कैलिफोर्निया में भेज दिया। वहां पर पति एक दोस्त के साथ रूम शेयर कर रहता था। उसी रूम में उसने पत्नी को भी रख लिया। पहले पत्नी पर छोटे कपड़े पहनने का दबाव बनाया।

उसके बाद कहा कि यहां पर करीबी दोस्त अक्सर यौन सुख के लिये अपनी पत्नियों की अदला-बदली करते है, इसलिये वह भी उन दोस्तों के समूह के साथ जुड़ना चाहता है, जहां पत्नियों की अदला-बदली होती हो। महिला ने किया मना महिला ने पति को इस कृत्य के लिए इन्कार कर दिया। उसके बाद 25 मार्च 2020 को पति का एक दोस्त घर पर आया।

उस समय पति मेडिसन लेने के लिए चला गया। तभी उसके दोस्त ने अश्लील हरकतें की। उसके बाद दोस्त को खाने पर बुलाने की बात कही गई। उसके साथ शारीरिक संबंध तक बनाने का दबाव बनाया गया। महिला के पति का कहना था कि दोस्त के साथ संबंध बनाने पर वह अमेरिका की नागरिकता दिलाने के साथ कारोबार कराएगा। तब से पीड़िता सदमे में आकर बीमार हो गई। उसके बाद पति पर वापस भारत भेजने का दबाव बनाया गया।

उसके बाद मेरठ आ गई। उसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। अमेरिका के महिला के पति द्वारा उत्पीड़न करने की बात सामने आई है। मामला परिवार परामर्श केंद्र में जाने के बाद सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता के बयान दर्ज करने के साथ-साथ साक्ष्य भी मांगे जा रहे है। ताकि आरोपित पति और ससुरालियों की धरपकड़ की जा सके।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow