महिलाओं के वीडियो बना बसूले 50 हजार – अब कर रहा 3 लाख रुपए की मांग

Apr 2, 2024 - 20:21
 0  15
महिलाओं के वीडियो बना बसूले 50 हजार – अब कर रहा 3 लाख रुपए की मांग
Follow:

महिलाओं के वीडियो बना बसूले 50 हजार – अब कर रहा 3 लाख रुपए की मांग – शिकायत मिलने पर दर्ज हुई रिपोर्ट

 – जांच शुरू - पीडित का कहना है कि यदि जल्द कार्यवाही न हुई तो उसे गांव छोड़ कहीं दूसरे प्रान्त में जाकर बसना पड़ सकता है

कायमगंज / फर्रुखाबाद। क्षेत्र के एक गांव में एक आरोपी ने एक परिवार की महिलाओं के वीडियो बना यूट्यूब पर अपलोड कर अश्लील भाषा का प्रयोग किया। पीड़ित को आरोपी ने धमकाकर 50 हजार रुपए बसूल लिए। अब आरोपी धमका कर 3 लाख रुपए और मांग रहा है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर लिया है। क्षेत्र के गांव निवासी एक ग्रामीण ने कोतवाली में दर्ज कराए गए मुकद्में में कहा है कि 9 माह पूर्व गुलजार पुत्र अफजाल ने उसके परिवार की महिलाओं के खिलाफ अश्लील व आपत्तिजनक स्टोरी का वीडियो यूट्यूब पर वायरल किया था ।

और जान से मारने की धमकी व रुपए की मांग की थी, जिसमें आरोपी गुलजार के खिलाफ 2023 में कोतवाली में मुकद्मा दर्ज किया गया था। पीड़ित ग्रामीण का कहना है अभी भी गुलजार की ओर से परिवार की महिलाओं को लेकर अभद्र व अश्लील वीडियो बनाकर अपलोड किया गया और वीडियो में बहन व परिवार की महिलाओ के अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया।

 इसके बाद आरोपी ने उससे व उसके भाई को डरा धमका कर 50 हजार रुपए की बसूली की। बसूली के बाद गुलजार की ओर से डाले गए वीडियो हटा दिए गए। अब फिर आरोपित गुलजार आते जाते उसके परिवार को जानमाल की धमकी दे रहा है। उसके व उसके भाई के मोबाइल पर धमकी देकर 3 लाख की मांग कर रहा है।

आरोपी फिर वीडियो बनाकर अपलोड कर परिवार की महिलाओं को बदनाम कर रहा है। इससे परिवार बेहद भयभीत है। 24 मार्च को उसके व उसके भाई को असलहाधारी लोगो ने घेर कर जान से मारने की धमकी दीऔर कहा कि गुलजार के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई की तो जान से मार देंगे और तीन लाख रुपए देने को कहा।

पीड़ित का कहना है वह आरोपी से परेशान है । इसलिए परिवार समेत आत्महत्या या फिर गांव छोड़कर अन्य प्रदेश में बस जाने का ही उसके पास चारा बचा है। पीड़ित का कहना है गुलजार अपराधी किस्म का व्यक्ति है और उसके ऊपर पहले से ही कई मुकद्में दर्ज है। पुलिस ने मुकद्मा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow