निलंबित नेता का नोटों के बिस्तर पर सोने का Video वायरल

Mar 28, 2024 - 11:55
 0  794
निलंबित नेता का नोटों के बिस्तर पर सोने का Video वायरल
Follow:

गुवाहाटी। आगामी लोकसभा चुनाव से पहले यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) का निलंबित सदस्य 500 रुपये के नोटों के बिस्तर पर सोता नजर आया।

उनकी तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह नेता प्रधानमंत्री आवास योजना और ग्रामीण रोजगार योजना में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार करने का आरोपित है। नेता पर प्रधानमंत्री आवास योजना और मनरेगा के गरीब लाभार्थियों से रिश्वत लेने का आरोप है।

भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों में आरोपित है नेता सोशल मीडिया पर प्रसारित तस्वीरों उदालगिरी जिले के भैरागुड़ी में ग्राम परिषद विकास समिति (वीसीडीसी) के अध्यक्ष बेंजामिन बासुमतारी 500 रुपये के नोटों के साथ बिस्तर पर सोता नजर आ रहा है। तस्वीरों में नेता के ऊपर भी कुछ नोट बिखरे नजर आ रहे हैं।

मामले से यूपीपीएल ने भी दूरी बना ली है। यूपीपीएल प्रमुख और बोडोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल के मुख्य कार्यकारी सदस्य प्रमोद बोरो ने दावा किया कि पार्टी की हरिसिंघा ब्लाक कमेटी ने गत पांच जनवरी को बासुमतारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश की थी।

 इसके आधार पर उन्हें 10 जनवरी को निलंबित कर दिया गया था। उन्हें वीसीडीसी पद से भी हटा दिया गया है। नोटों के बिस्तर पर सोने का वीडियो वायरल होने से मचा सियासी घमासान।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow