तू मेरे साथ रहने लायक नहीं, शादी में 16 लाख ख़र्च करने के बाद सिपाही बोला मेरे भाई से बनाले सम्बंध

Mar 23, 2024 - 08:18
 0  468
तू मेरे साथ रहने लायक नहीं, शादी में 16 लाख ख़र्च करने के बाद सिपाही बोला मेरे भाई से बनाले सम्बंध
Follow:

Agra Crime: आगरा लोहामंडी क्षेत्र की युवती के परिवार ने तीन माह पूर्व उसकी शादी एत्माद्दौला के रहने वाले यूपी पुलिस के सिपाही से की।

मोटा दहेज देकर विवाह की रस्में संपन्न हुई। दस दिन तक पति ने साथ रखा और फिर ससुराल में छोड़ नौकरी पर चला गया। अचानक कुंवारा जेठ कमरे में आया और अश्लील हरकत शुरू कर दी। खुद को जैसे तैसे उसके चंगुल से बचा कर युवती ने पति को जानकारी दी। पति का जवाब सुनकर पत्नी के होश उड़ गए। पति ने साफ कहा कि शादी जेठ को सुख देने के लिए की है।

तू मेरे साथ रहने के काबिल नहीं है। पीड़िता की शिकायत पर थाना लोहामंडी में दहेज प्रताड़ना और छेड़छाड़ समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। कालपी में तैनात है सिपाही राजनगर की रहने वाली युवती ने बताया कि सात दिसंबर को उसकी शादी नराईच के रहने वाले दीपक सिंह से हुई। दीपक यूपी पुलिस का सिपाही है और वर्तमान में जालौन के कालपी में तैनात है।

शादी में पांच लाख नकद के साथ लगभग 16 लाख खर्च हुए। पहले दहेज में स्विफ्ट कार दी जा रही थी पर ससुरालियों ने नकद रुपया ले लिया। शादी के बाद दस दिन तक पति साथ लेकर कालपी में रहा फिर ससुराल ले आया। यहां एक सप्ताह रहने के बाद पति वापस नौकरी के लिए चला गया।

19 जनवरी को अचानक अविवाहित जेठ छोटू उर्फ जितेंद्र बिना कपड़ों के कमरे में घुस आया। उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। विरोध पर उसने कहा कि पति दीपक की गैरमौजूदगी में उसके साथ संबंध बनाने होंगे। पीड़िता ने शोर मचाया तो सास तारा,नंद पिंकी, माया और जेठानी सोनी व अंशी आ गए। पुलिस को कॉल करके बुलाया मामला वहीं खत्म करने को कहा, पर उसने 112 नंबर पर काल कर पुलिस को बुला लिया।

पति को फोन पर सूचना दी तो उसने साफ कह दिया कि यह शादी जेठ की जरूरतें पूरी करने के लिए की है। वो उसे पसंद नहीं है। इसके बाद जेठ ने खुद के निजी शिक्षक होने की बात कहकर उसके आरोपों को किसी के द्वारा न मानने की बात कही और सबने मिलकर मारपीट कर घर से भगा दिया।

पति को छुट्टी मिली तो उसने हमारे पूरे परिवार के नंबर काली सूची में डाल दिए और कार देने या जेठ की बात मानने की शर्त पर आने का संदेश भिजवा दिया। एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी से शिकायत के बाद लोहामंडी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow