Arvind Kejriwal Arrest: सभी ईमानदार भाजपा में और सारे चोर विपक्ष में, लेकिन विपक्ष के लोग BJP में पहुंच कर साधू कैसे बनजाते है - प्रशांत किशोर

Mar 23, 2024 - 07:06
 0  173
Arvind Kejriwal Arrest: सभी ईमानदार भाजपा में और सारे चोर विपक्ष में, लेकिन विपक्ष के लोग BJP में पहुंच कर साधू कैसे बनजाते है - प्रशांत किशोर
Follow:

पटना। शराब घोटाला मामले में ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सियासी भूचाल आ गया है।

विपक्षी नेता इसे मोदी सरकार की साजिश बता रहे हैं। वहीं, अब जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने इस पर बयान दिया है। प्रशांत किशोर ने कहा है कि आज समाज में एक छवि बनती जा रही है कि जो भी नेता या व्यक्ति बीजेपी के साथ नहीं है, उसपर ईडी-सीबीआई का छापा पड़ेगा।

मैं भी यह कहता हूं कि जिसनी गलती की है कि उसके खिलाफ जांच होनी चाहिए और इससे जनता को कोई दिक्कत भी नहीं है। 'मैं ये भी मानने को तैयार हूं...' प्रशांत किशोर ने कहा कि दिक्कत इस बात से होती है कि जिस आदमी की जांच चल रही है, वही आदमी पलटकर भाजपा में चला जाए तो जांच रुक जाएगी।

पीके ने कहा, "मैं ये भी मानने को तैयार हूं कि सभी ईमानदार भाजपा में ही हैं, और सारे चोर विपक्ष में हैं, लेकिन फिर विपक्ष के नेता बीजेपी में जाकर साधू कैसे बन जाते हैं?" 'अगर वो कल भाजपा ज्वाइन कर ले...' प्रशांत किशोर ने कहा कि सबसे बड़ी दिक्कत तो ये है कि विपक्ष के जिस नेता पर आप संज्ञान लेकर जांच कर रहे हैं, वो कल भाजपा ज्वाइन कर ले तो साधू हो जाएगा।

लोगों को दिक्कत भी इसी बात से है, इसलिए लोग कहते हैं कि भाजपा वॉशिंग मशीन है। जन सुराज के सूत्रधार ने कहा कि अब ऐसा लग रहा है कि आप जांच एजेंसियों का उपयोग जांच के लिए नहीं बल्कि डराने के लिए कर रहे हैं। देश मे बीजेपी का भय व्याप्त रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow